Home > Ajab Gajab > यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपना कुवांरापन , जानिए क्यों

यह लडकी इन्टरनेट पर बैच रही है अपना कुवांरापन , जानिए क्यों

आपने इन्टरनेट पर अब तक बहुत सी चीजे खरीदी और बेची होगी। ज्यादातर आदमीं इन्टनेट पर जरुरी सामान जैसे राशन, कपडे़ या इलेक्ट्रोनिक्स ही खरीदते है। व ज्यादातर  यहीं चीजे इन्टरनेट पर बेवसाइट्स उपलब्ध भी कराती है। पर यदि कोई लड़की किसी बेव साईट पर अपना कुवांरापन  (Girl Selling Purity ) बेचने के लिए विज्ञापन दे तो सुनने वाले सन्न रह जाएगे। एक ऐसा ही मांमला सामने आया है जिसमें रुस की एक लडकी ऐरियाना ने अपना कुवांरापन बेचने के लिए एक बेवसाइट पर विज्ञापन दिया है।

girl Selling

यह भी देखे: बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड मूवी, लग सकता है बैंन, देखे विड़ियो

क्यों उठाया ऐसा कदम
बेबसाइट के अनुसार इस लडकी ने ऐसा कदम इसलिए उठाया है क्योकि उसे अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए पैसे की जरुरत थी। जब कही से भी इंतजाम नही हो पाया तो उसे यही सही व आसान तरीका लगा। उसने एक बेवसाइट पर अपने कुवारेपन की बोली लगा दी। इस बोली की शुरुवाती कीमत इस लडकी ने तकरीबन 1 करोड़ रुपया रखी है। ऐसा करनें पर अपने परिवार की परेशानी के बारे में बताते हुए उसने कहा कि जब उसके घरवालों को इस बात का पता चलेगा तो वो जरुर मेरी परेशानी समझ जाएगे।
इस लडकी के अनुसार उसके पास ऐसा करने के सिवाय कोई राश्ता नही था। इतने पैसों का इंतजाम करना उसके वश की बात नही थी। इसलिए उसने अपनें कुवारेंपन को बेचने का फैसला लिया। बेवसाइट पर इस लड़की के दावें के अनुसार वह एकदम कुॅवारीं है। अब तक उसने एक बार भी किसी से संबध नही बनाये है।

girl selling

यह भी देखे: अब तक सीधी सादी इमेज वाली इस एक्ट्रेर्स ने लिया बोल्ड अवतार, देखे विडियो

पहले भी आए है ऐसे मामले
यह पहली बार नहीं है जब किसी लडकी ने अपना कुवारापंन बेचने के लिए विज्ञापन दिया है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। पेरु की एक 18 वर्षीय माॅडल ने भी कई साल पहले इस तरह का विज्ञापन दिया था। इसके अलावा लंदन की रोसिया रेस ने भी एक बेवसाइट पर अपने कुवारेंपन को बेचने का विज्ञापन दिया था। इसी कड़ी में एक नाम रोमानिया की ऐलिना परसिया का भी है जिन्होने अपने कुवारेंपन को बेचने का विज्ञापन दिया था। इन सब ने भी पैसो की मजबूरी का ही हंवाला दिया था। हालाकि इन सबका बाद में क्या हुआ इसकी कोई जानकारी नही है। पर इस तरह खुलेआम सैक्स को बढ़ावा देने के खिलाफ भी कई लोग अपनी अवाज उठातें रहे है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *