Home > National > महिला ने किया पुरुष से बलात्कार, जानिए यह शर्मनाक वाकयां

महिला ने किया पुरुष से बलात्कार, जानिए यह शर्मनाक वाकयां

आपने अक्सर महिलाओ पर हो रहे अत्याचारो की खबरे सुनी होगी। आये दिन महिलाओ पर बलात्कार के मामले अखबार और मीडिया की सूर्खीया बटोरते ही रहते है। आपने यह भी खबरे पढ़ी या सूनी होगी कि किसी महिला को अकेला पाकर कैब ड्राइवर ने उसके साथ जबरदस्ती की। लेकिन इन सब बातो के उलट कई बार ऐसे मामले भी सामने आ जाते है। जो किसी को भी हैरत में डाल दे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहा पर एक कैब ड्राइवर एक महिला द्वारा बलात्कार का शिकार बना। इस महिला ने एक कैब ड्राइवर को अपनी हवश का शिकार बना (girl sexual harassed man) डाला। उसने यह काम अपने दो पुरुष साथियो के साथ मिलकर किया।

girl sexual harassed man

यह भी देखें : बॉलीवुड में ऐसे शूट किए जाते हैं हॉट—रोमांटिक सीन, देखें वीडियो

इस 29 साल के कैब ड्राइवर के साथ ये हादसा अमेरिका के ओहियो में हुआ। इस महिला जिसका नाम ब्रिटनी कार्टन बताया जा रहा है। इसने अपने दौ साथियो के साथ मिलकर अपने होटल रुम से सुबह के करीब 5 बजे एक कैब बुक की। महिला और उसके साथी अभी इस कैब में कुछ दूर गये ही थे। कि इस महिला ने कैब ड्राइवर के गले पर चाकु रख दिया। जब यह ड्राइवर बुरी तरह घबरा गया तो, इस महिला ने उसे अपने साथ सैक्स (girl sexual harassed man) करने को कहा। पहले तो ड्राइवर ने ऐसा करने से मना किया लेकिन धमकाने पर उसे ऐसा करना पडा। इस महिला और उसके दोनो साथियो के सामने मजबूर कैब ड्राइवर को इस महिला के साथ सैक्स करना पडा। इतना ही नही इन लोगो ने इस कैब ड्राइवर के साथ लूट भी की। इन तीनो ने मिलकर कैब ड्राइवर के पास रखे पैसे भी छीन लिए।

यह भी देखें : इस लड़की का स्टाइल देख हर कोई हो रहा बैचेन, देखें वीडियो

इतना सब करने के बाद यह (girl sexual harassed man) महिला और उसके दोनो साथी वहा से भाग गये। इसके बाद कैब ड्राइवर पुलिस स्टेशन पहुचा और इन लोगो के खिलाफ रिपोर्ट लिखवायी। खबरो के अनुसार पुलिस से इनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। आजकल जहां हम हर तरफ महिलाओं के यौन शोषण की बात करते है। ऐसे में इस कैब ड्राइवर के साथ हुए इस अनौखे घटनाक्रम ने सबको हैरत में डाल रखा है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *