Home > Viral > Video > इन लड़कियो ने सडक पर डांस से मचाई धूम, देखें इनका वायरल वीडियो

इन लड़कियो ने सडक पर डांस से मचाई धूम, देखें इनका वायरल वीडियो

आपने अकसर युवाओ को डांस करते देखा होगा। डांस आजकल केवल शौक ना होकर उससे भी ज्यादा प्रोफेशन का रुप ले चुका है। आपने युवा लडको और लड़कियो को स्टेज या किसी समारोह मे डांस करते देखा होगा। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी काफी वायरल होते रहते है। जहां बंद कमरे में या हाॅस्टल मे लड़किया डांस और मस्ती कर रही है। लेकिन क्या कभी आपने खूली खडक पर लड़कियो का डांस (girls dance road) देखा है। आप सोच सकते है उस नजारे के बारे में जब लड़किया मस्ती के मूड मे खूली सडक पर ही डांस करने लगे। ऐसा ही कुछ आप इन वीडियो में देख सकते है।

girls dance road

यह भी देखें : पति के पीछे घर में होता था गंदा काम, सीसीटीवी में मिले सबूत

इस पहले वीडियो में आप कुछ लडकियो को सडक पर डांस करते देख सकते है। इस वीडियो की शूरुआत में एक लडकी प्रभू देवा के गाने ‘मुकाबला‘ पर डांस कर रही है। गाने की शूरुआत में आप इस लडकी का हाॅट डांस देख सकते है। लेकिन माहौल तब बदल जाता है जब इस लडकी का कुछ और लड़किया भी साथ देने लगती है। इन लड़कियो को इस तरह खूले आम डांस (girls dance road) करते देखकर आप सोच मे भी पड सकते है। ये लड़किया इस गाने पर इस तरह हाॅट डांस कर ही है। कि देखने वाला दांतो तले अंगूली दबा लेता है।

इसी तरह के दूसरे वीडियो मे आप इन लड़कियो का खूली सडक पर डांस (girls dance road) देख सकते है। ये लड़किया पंजाबी गाने पर बीच बाजार डांस कर रही है। इनके आस पास काफी लोग इनका डांस देखने के लिए जमा भी हो जाते है। लेकिन शायद इन लडकियो को इस बात से कोई फर्क नही पड रहा। तभी तो ये अपनी ही मस्ती में डांस कर रही है। इनके डांस स्टेप्स और इनकी बेफ्रिकी देख कर इनका डांस देखने वाले इनकी तारीफ किए बिना नही रह सकते । इन लड़कियो ने पंजाबी गाने पर ऐसे ठूमके लगाये है जो शायद बाॅलीवुड मुवीज में भी ना मिले।

इस तरह के एक और वीडियो में भी आप खूले वातावरण में लड़कियो का डांस देख सकते है। लेकिन इस बार यह डांस सडक (girls dance road) पर ना होकर छत पर दिखाया जा रहा है। इन वीडियो में आप लाल कलर के कपडे पहने दो लड़कियो का डांस देख सकते है। ‘‘ काला चश्मा‘‘ गाने पर इनका डांस वाकई देखने लायक है। बिलकुल प्रोफेशनल्स की तरह किया गया यह डांस देख कर आप साफ साफ यह अंदाजा लगा सकते है। कि इसके लिए इन लड़कियो ने कितनी मेहनत की होगी।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *