Home > Ajab Gajab > क्या—क्या करती है लड़किया अकेले में, जानना है, तो देखें वीडियों

क्या—क्या करती है लड़किया अकेले में, जानना है, तो देखें वीडियों

लड़किया जब अकेली होती है तो वो क्या करती है। इस सवाल का जबाव तो शायद लड़किया ही दे सकती है। लेकिन लड़को के मन मे इस बात को लेकर बहोत से शक होते है। यदि आप भी जानना चाहती है कि लड़किया अकेले में क्या करती है तो आप इस वीडियो में जान सकते है। जबाव सुनकर शायद आप चौक जाएंगे क्याकि जिस तरह ये लड़किया खुले आम बता रही है (girls talk) कि वे अकेले में क्या—क्या करती है वो सुनकर शायद आप सोचे की ऐसा तो आप लड़कियो के बारे मेे सोच भी नही सकते थे।

देखें वीडियो: पिता को मां के साथ देखा, बेटे ने भी की वैसी ही हरकत

girls talk
इस वीडियो मे जब ये एन्कर लड़कियो से पुछता है कि वे अकेली होने पर क्या करती है तो बड़े ही मजेदार जबाव सामने आते है। कुछ लड़कियो का कहना होता है कि वे अकेले में आईने के सामने खडी होकर अपने फिगर को देखती है। कुछ का कहना है (girls talk)  कि वे अलग अलग कपड़े पहन कर अपने आप को निहारती है। कुछ लड़कियों ने तो यहा तक कहा कि वे अपने निजी अंगो को छूती है उन्हे सहलाती है और महसूस करती है कि वे बेस्ट है। कुछ लड़कियों ने तो यहां तक कहा कि वे अकेले में अपने लेपटॉप पर पंसदीदा वीडियो देखना पंसद करती है।

girls-talk

देखें वीडियो: इस लड़की ने अपनी जींस में डाला हाथ और करने लगी अश्लील काम

जब इन लड़कियो से ये पूछा गया कि आपको क्या लगता है, लड़के अकेले में क्या करते होगे तो लड़कियो ने कई चौकाने वाले जबाव दिए। कुछ लड़कियो का मानना था (girls talk) कि लड़के अकेले में उनहे याद करके अपने आप ही अप्राकृतिक क्रियाअें करते है। कुछ लड़कियों का मानना था कि लड़के उनसे मिलते है,बात करते है व जब अकेले होते है तो अपनी कल्पनां मे लड़कियो के साथ वह करते है जो वो सच में नही कर पाते। इन लड़कियो से जब ये पूछा गया कि वे जब आपस में बात करती है तो उनका टॉपिक क्या होता है, तो कुछ ने कहा कि वे अपनी जिंदगी व पर्सनल बाते करती है। इस वीडियो में लड़कियो ने यहा तक माना कि वे अपनी सैक्स लाईफ के बारे में भी अपनी दोस्तो से अकेले में बात करती है।

इन सबसे ज्यादा मजेदार तो लड़को के जबाब थे जब उनसे पूछा गया कि वे क्या सोचते है कि जब लड़किया अकेली होती है तो क्या करती है। कुछ लड़को ने जबाव दिया कि शायद वे निवस़्त्र होकर या कम कपड़ो में डांस करती है। तो एक लड़के ने तो उनकी उंगली के छोटे नाखुन को लेकर ही सवाल खड़ा कर दिया, उसका मानना था कि हाथ की उंगली का नाखुन छोटा होना उनके मंन में शक पैदा करता है।

देखें वीडियो: मरीजों को देखते ही कपड़े खोल देती है ये डॉक्टर,फिर करती है इलाज

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *