Home > Bollywood > गोलमाल अगेन और ​सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स आॅफिस कलेक्शन: जानें किसकी कितनी कमाई

गोलमाल अगेन और ​सीक्रेट सुपरस्टार बॉक्स आॅफिस कलेक्शन: जानें किसकी कितनी कमाई

आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की गोलमाल 4 इस साल दिवाली के अवसर पर रिलीज हुई थी। जैसा की लग ही रहा था इन दोनो फिल्मो के एक साथ रिलीज होने से किसी एक को नुकसान होना तय था। दिवाली पर इससे पहले भी कई बडी मुवीज एक साथ रिलीज हो चुकी है। कई बार तो दोनो मुवी ही मुनाफा कमा लेती है। लेकिन कई बार किसी एक को नुकसान भी उठाना पडता है। इस बार इन दोनो बडे सितारो की टक्कर में आमिर खान मात खा गये। आमिर की मुवी सीक्रेट सुपरस्टार, गोलमाल से कमाई (golmaal 4 secret superstar income) के मामले मे काफी पीछे रह गई। सीक्रेट सुपरस्टार जहां रिलीज के बाद अभी तक 70 करोड भी नही कमा पाई वही गोलमाल ने 150 करोड से ज्यादा की कमाई कर ली।

golmaal 4 secret superstar income

यह भी पढ़े : कास्टिंग काउच का नया खुलासा: कहा, महिलाएं घर बुलाकर करती थी ऐसी गंदी बातें

माना जा रहा है कि आमिर इस बार सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार में मात खा गये। इस फिल्म को हालाकि समीक्षको की तारीफ तो मिली, लेकिन बाॅक्स आॅफिस पर यह मुवी इतना कमाल नही दिखा पाई। कहा जा रहा है कि फिल्म को जिस तरह से प्रचारित किया गया था, इसकी कहानी उस तरह की नही थी। इसी कारण दर्शक इस मुवी से दूर हो गये। दूसरी तरफ इस मुवी में आमिर का रोल भी छोटा है, इस वजह से भी इस मुवी को इतनी सफलता नही मिली। आमिर के फैंस इस मुवी को देखकर निराश रही सिनेमाघर से बाहर आये। आइये नजर डालते है इस मुवी की कमाई पर-

पहले दिन इस मुवी ने 4.80 करोड रुपये की कमाई (golmaal 4 secret superstar income) की। जो आमिर की पिछली कई मुवीज के पहले दिन के कलेक्शन से काफी कम है।
शुक्रवार को इस मुवी ने 9.25 करोड रुपये की कमाई की।
शनिवार को इस मुवी ने 8.55 करोड रुपये की कमाई की।
रविवार को इस मुवी ने 8.50 करोड रुपये की कमाई की।
सोमवार को इस मुवी ने 3.5 करोड रुपये की कमाई की।
मंगलवार को इस मुवी ने 2.75 करोड रुपये की कमाई की।
बुधवार और गुरुवार को इस मुवी ने 2.40 और 2.29 करोड रुपये की कमाई की।
इस मुवी का अगला हफ्ता भी कुछ खास नही रहा और इस मुवी ने अब तक कुल 66.96 करोड की ही कमाई की है।

यह भी पढ़े : नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय की बॉलीवुड में एंट्री, अक्षय कुमार के साथ दिखाएगी जलवा

जबकि अगर हम गोलमाल 4 की बात करे तो इस मुवी ने जबरदस्त कमाई का रिकाॅर्ड बनाया है। इस मुवी ने भारत सहित ओवरसीज में भी जम कर कमाई की है। इस मुवी ने अब तक 150 करोड से भी ज्यादा कमाई (golmaal 4 secret superstar income) कर ली है। इस मुवी की सफलता के पिछे रोहित शेट्टी और उसकी टीम को बताया जा रहा है। इस मुवी के पिछले तीनो भागो ने भी अच्छी कमाई की थी। इसलिए इस मुवी से भी यही आशा की जा रही थी। राहित शेट्टी और अजय देवगन की जोडी ने इस मुवी में भी दर्शको को जमकर हंसाने का काम किया। जो इस मुवी की सफलता का एक बडा कारण बनी। एक हल्की फुल्की मंनोरजक मुवी होने के कारण दर्शको ने अपने परिवार सहित इसी मुवी की और रुख किया।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *