Home > Ajab Gajab > किसान की खुली किस्मत, खेत खोदा तो मिला दबा हुआ खजाना

किसान की खुली किस्मत, खेत खोदा तो मिला दबा हुआ खजाना

यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ऊपरवाला जब देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। किस्मत कब किसी बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ कोलंबिया मे हुआ है जहां रातोंरात एक किसान की किस्मत बदली और वह करोड़ों रूपयों का मालिक बन गया। इन दिनों इंटरनेट पर यह खबर बेहद वायरल हो रही है कि 65 साल के जोस मैरियेना कार्टोलोस को अपने खेत में खुदाई के दौरान करोड़ों रूपए (Gupt Khajana) मिले। यह होश उड़ा देने वाली खबर सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

gupt khajana
Gupt Khajana

दरअसल, गरीब परिवार से ताल्लूक रखने वाले जोस को ऑयल प्लांटेशन के लिए सरकार की तरफ से करीब 2 लाख रूपए मिले थे। खेत में खुदाई चल रही थी। एक दिन खुदाई के दौरान जोस ने खेत में नीले रंग का डब्बा देखा। अचानक मिले डिब्बे को देख पहले तो जोस शॉक्ड रह गए। बाद में जब हिम्मत कर के उन्होंने डिब्बा खोला तो उनके होश उड़ गए। नीले रंग का डिब्बा पैसा से भरा हुआ था। उसमें करीब 4 हजार करोड़ रूपए थे। जोस ने सोचा न होगा कि इस तरह रातोंरात उनकी किस्मत बदल जाएगी।

यहां बिकते है महिलाओं के पुराने अंडर गारमेन्ट्स, पुरुष लगाते है लाखो की बोली

जोस के खेत में मिले खजाने की चर्चा दुनियाभर में हो रही है। सोशल मीडिया पर यह खबर बेहद वायरल हो रही है। हालांकि इस बारें में कोई जानकारी नहीं मिली है कि इस पैसे का क्या किया गया। कहा जा रहा है कि इसमें कुछ पैसा जोस को दे दिया गया जबकि कुछ रकम को सामाजिक कार्यों एवं गरीब लोगों में बांटा गया।

यह भी देखें : अब तक सीधी सादी इमेज वाली इस एक्ट्रेर्स ने लिया बोल्ड अवतार, देखे विडियो

बताया जा रहा है कि यह रकम वरल्ड के किसी बड़े ड्रग माफिया की है जिसने न जाने कहां कहां अवैध पैसा एवं नशे का सामान छिपा रखा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पैसा ड्रग डीलर पाबलो का हो सकता है। हालांकि लोग इसे अपवाह बता रहे है। आपको बतादें पाबलों की मौत के बाद पुलिस को कई जगह से पैसा एवं नशे का सामान मिला था। हालांकि सच क्या है, यह तो वक्त ही बताएगा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

costly lemon

यहा एक नींबू की कीमत है हजारो में , जानिए क्या है ऐसा खास इस नींबू में

नींबू प्रकृति द्वारा दिया गया एक ऐसा पदार्थ है जिसमें अनेक गुण है। विशेषकर गर्मियो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *