Home > Bollywood > हेट स्टोरी 4 के इस गाने में उर्वशी ने बनाया सबको आशिक, देखें मादक आदाओ से सजा वायरल वीडियो

हेट स्टोरी 4 के इस गाने में उर्वशी ने बनाया सबको आशिक, देखें मादक आदाओ से सजा वायरल वीडियो

हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। जिसे काफी देखा जा रहा है। बोल्ड दृश्यो से भरे इस ट्रेलर को लोग काफी पंसद भी कर रहे है। और अब इस मुवी का पहला गाना (hate story 4 song) भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सुनकर आपको हिमेश रेशमिया की याद या जायेगी। क्योकि यह गाना हिमेश रेशमिया के हिट गाने ‘‘आशिक बनाया आपने ‘‘ का ही रिमेक वर्जन है। जिसे उर्वशी रौतला पर फिल्माया गया है। इस गाने में भी उर्वशी ने जम कर अंग प्रर्दशन किया है। इस गाने में आपको हिमेश रेशमिया के अलावा नेहा कक्कड की अवाज भी सुनाई देगी।

hate story 4 song

यह भी पढ़े : ये हैं भारत के दस सबसे अमीर सेलिब्रिटी, जानिए इनकी कमाई

हेट स्टोरी 4 का यह गाना (hate story 4 song)  भी आते ही हिट हो गया है। उर्वशी जो इस मुवी में अपने बोल्ड दृश्यो के चलते पहले ही चर्चा में आ गई है। वह इस गाने में अपनी अदाओं के चलते और भी ज्यादा चर्चा बटोर रही है। इस गाने में उर्वशी की अदाएं देखने लायक है। इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। हेट स्टोरी सीरीज की सभी मुवीज अपने संगीत के चलते भी हिट रही है। इस सीरीज की सभी मुवीज के गाने काफी हिट रहे हैै। और अब इस मुवी के गानो (hate story 4 song) के साथ भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है।

यह भी देखें : रिया सेन ने शेयर की पति के साथ प्राइवेट पलो की तस्वीरे, सोशल मीडिया पर मचा बबाल

इस मुवी की कहानी भी पिछले फिल्मो की ही तरह बदले और साजिश पर आधारित है। इस मुवी में उर्वशी एक ऐसी लडकी की भुमिका में है। जो दो भाईयो से प्यार करती है। इन दोनो भाईयो के पिता का किरदार बेड मैन के नाम से मशहुर गुलशन ग्रोवर निभा रहे है। ट्रेलर में बोल्ड दृश्यो की भरमार है। इसके अलावा ट्रेलर में कई दमदार संवाद भी सुनाई पड रहे है। यह मुवी अपने पहले पोस्टर रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गई थी। इस मुवी का पोस्टर देखकर ही अंदाजा लगा लिया गया था कि यह मुवी बोल्डनेस के मामले में अपनी पहली तीनो मुवीज पर भारी पडने वाली है। इस सीरीज की पिछली मुवी ने भी कमाई के लिहाज से सफलता प्राप्त की थी। बोल्ड दृश्यो से भरी हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी और जरीन खान मुख्य भुमिका में थे। यह मुवी 9 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि पहले इस मुवी को 2 मार्च को रिलीज किया जाना था।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Deepika padukone video

पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

इन दिनो दीपिका पादुकोण की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। दीपिका वैसे तो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *