X
    Categories: Video

बोल्ड दृश्यो से भरी हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज, अकेले में ही देखें यह ट्रेलर

हेट स्टोरी सीरीज की फिल्मे अपने बोल्ड कटेंट को लेकर हमेशा चर्चा में आ जाती है। इस सीरीज की अब तक 3 मुवीज दर्शक देख चुके है। और अब इस सीरीज की चैथी मुवी भी रिलीज को तैयार है। हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर (hate story 4 trailer) हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही इस ट्रेलर ने जमकर व्यूज बटोरने शुरु कर दिए है। हेट स्टोरी सीरीज की अन्य मुवीज की तरह इस मुवी में भी बोल्ड सीन की भरमार है। इसका अंदाजा आप इस मुवी के ट्रेलर से लगा सकते है। हेट स्टोरी 4 में उर्वशी रौतेला और करन वाही मुख्य भुमिका में है। इसके अलावा इस मुवी में पंजाबी मुवीज की नायिका इहाना ढिल्लन भी एक महत्वपूर्ण भुमिका में है। इस मुवी का ट्रेलर अपने बोल्ड दृश्यो के चलते काफी पंसद किया जा रहा है।

यह भी देखें : टीवी की इस आदर्श बहू ने की हदे पार, न्यूड मॉडल पर बैठकर करवाया फोटोशूट, देखें फोटोज

इस मुवी की कहानी भी पिछले फिल्मो की ही तरह बदले और साजिश पर आधारित है। इस मुवी में उर्वशी एक ऐसी लडकी की भुमिका में है। जो दो भाईयो से प्यार करती है। इन दोनो भाईयो के पिता का किरदार बेड मैन के नाम से मशहुर गुलशन ग्रोवर निभा रहे है। ट्रेलर (hate story 4 trailer) में बोल्ड दृश्यो की भरमार है। इसके अलावा ट्रेलर में कई दमदार संवाद भी सुनाई पड रहे है। यह मुवी अपने पहले पोस्टर रिलीज के साथ ही चर्चा में आ गई थी। इस मुवी का पोस्टर देखकर ही अंदाजा लगा लिया गया था कि यह मुवी बोल्डनेस के मामले में अपनी पहली तीनो मुवीज पर भारी पडने वाली है। इस सीरीज की पिछली मुवी ने भी कमाई के लिहाज से सफलता प्राप्त की थी। बोल्ड दृश्यो से भरी हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी और जरीन खान मुख्य भुमिका में थे।

यह भी देखें : 2.0 इतनी स्क्रीन पर रिलीज हो बनायेगी इतिहास, यहां देखें इस मुवी की पहली झलक

यह मुवी 9 मार्च को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि पहले इस मुवी (hate story 4 trailer) को 2 मार्च को रिलीज किया जाना था। लेकिन पद्मावत विवाद के बाद से ही लगातार फिल्मो की रिलीज डेट बदल रही है। ऐसे में इस मुवी का भी अन्य कई मुवीज के साथ टकराव होना था। जिसे देखते हुए इस मुवी के निर्माताओ ने इसकी रिलीज को आगे बढाने का फैसला लिया है।

Related Post
Leave a Comment