Home > Ajab Gajab > प्यार करने वालों को प्राइवेट कमरा देगी यहां की सरकार, जानें क्या होगी सुविधाएं और चार्ज

प्यार करने वालों को प्राइवेट कमरा देगी यहां की सरकार, जानें क्या होगी सुविधाएं और चार्ज

जब आप किसी से प्यार करते है तो चाहते है आप दोनों को प्राइवेट स्पेस मिले। जहां जाकर आप अपने इश्क का इजहार कर सके। एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर सके। ऐसे में अगर सरकार आपका साथ दे तो, सोने पे सुहागा हो जाए। जहां हमारे देश में प्रेमी जोड़ों का खुले आम मिलना खतरे के घंटी से कम नहीं है, वहीं दूसरे एक देश ऐसा है जहां की सरकार लव कपल को सस्ते कमरे (hotel room for couples) मुहैया कराने जा रही है।

hotel room for couples
hotel room for couples

 

जी हां, इस देश का नाम है क्यूबा। यहां की सरकार का कहना है कि उन होटलों के नेटवर्क को फिर से बहाल किया जा रहा है कि जिनके जरिए लव बर्ड्स को कुछ घंटों के लिए किराए पर कमरे मिलते है। सरकार प्रेमी जोड़ों को सस्ते कमरे मुहैया कराएगी ताकि देश में लोगों को प्रेम संबंध बनाने में समस्याओं का सामना नहीं करना पड़े। अधिकारिक सूत्रों का कहना है कि नए नेटवर्क से एक सस्ता विकल्प मिलेगा जिससे शहर में प्यार करना सुगम होगा। गौरतलब है कि क्यूबा सरकार लव होटल चलाती थी।

बिना कपड़ों के ऑटो में दिखे रणबीर-कैटरीना, मूवी सीन था या असली तस्वीर

1990 के दशक में क्यूबा में आर्थिक संकट आने पर इन लव होटल्स को आश्रयगृह में बदल दिया गया। इन होटल्स को क्यूबा में पोसारस कहा जाता है। संकट खत्म होने के बाद प्राइवेट होटल्स में लव कपल्स से काफी पैसा वसूले जाने लगा। आपको बतादें सरकारी व्यवस्था के तहत जो कमरा प्रेमी युगल को उपलब्ध कराया जाता था उसमें एसी, फ्रीज और आरामदायक बिस्तर मिलता था। ऐसे रूम के लिए 3 घंटे के लिए 5 डॉलर यानी करीब 300 अदा करने होते थे।

जैकलीन फर्नांडिस की टॉपलेस होने की वजह थे ये लोग, जवाब में मिली फोटोज देखें

हालांकि यह क्यूबा के नागरिकों के लिए काफी महंगा सौदा है। यही वजह है कि अब सरकार लव बर्डस को इश्क फरमाने के लिए सस्ते कमरे उपलब्ध कराने जा रही है। हवाना के एक अखबार की टिप्पणी के क्यूबा में पहली बार इस तरह की व्यवस्था 19वीं शताब्दी में की गई थी। हालांकि अभी इस बारे में अधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है कि सरकार कब से यह व्यवस्था शुरू होगी।

जीएसटी असर, रसोई गैस महंगी, जानिए कितने रुपए देने होंगे अधिक

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

mogli girl

जंगल में मिली रियल मोगली गर्ल, जानवरो की तरह करती है व्यवहार

हम सभी ने मोगली के बारे में तो जरुर सुना होगा। मोगली जंगल बुक का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *