Home > Ajab Gajab > बिना चाबी के भी खोल सकते हैं कोई भी ताला, वीडियो में देखें कैसे

बिना चाबी के भी खोल सकते हैं कोई भी ताला, वीडियो में देखें कैसे

आपकी किस्मत का ताला खुला है या नहीं, ये तो आप ही बता सकते हैं लेकिन हम आपको ऐसे तीन तरीके जरूर बता सकते हैं जिससे आप कोई भी ताला खोल सकते हैं। ये तरीके भी इतने आसान हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि ऐसे भी कोई ताला खोला जा सकता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे आसानी से ताला खोला जा सकता है। ताला चाबी से तो आपने जरूर खोला होगा लेकिन वीडियो में जो तरीके बताए गए हैं उससे तो बिना चाबी भी आप यह काम कर सकते हैं।

वीडियो: इस लड़की ने खाया इस तरह केला कि उड़े सबके होश

देखें वीडियो: लड़कियां भी देखती हैं ‘गंदी’ फिल्में

पहला तरीका बताया गया है कि कैसे ताले को दो पिन के माध्यम से खोल दिया गया है। यह तरीका थोड़े बहुत बदलाव के साथ मूवीज में भी दिखाया जाता रहा है। हालांकि आजकल की फिल्मों में तो ताला खोलने के हथियार ही इस्तेमाल करते दिखाया जाता है। दूसरा तरीका है पेचकश से ताला खोलने का। इस तरह का प्रयोग आपने अपने आस—पड़ोस में लोगों को करते देखा ही होगा। लेकिन ये प्रयोग उनही तालों पर होता है जिनमें गोल चाबी लगाने का प्रावधान होता है। तीसरा तरीका चाबी का डुप्लीकेट बनाकर खोलने का बताया गया है। ये तरीका आज भी अपनाया जाता है। मूवीज में भी इस तरीके को अभी तक दिखाया जाता है।

unlock without key
How to open lock without keys

पर ध्यान रहे ये ताला तोड़कर चोरी करना सीखने की तकनीक नहीं है। ताला खोलने के इस वीडियो को केवल इसलिए बताया जा रहा है कि आप जब कभी किसी मुसीबत में फंस जाएं या फिर आपके घर के ताले की चाबी खो जाए तो आप इमरजेंसी में ऐसा भी प्रयोग कर सकते हैं।

देखें वीडियो: लड़के सबसे पहले लड़कियों में क्या देखते हैं?

ताला खोलने के वीडियो में बताए गए तरीके यूजर्स को जागरूक करने के उद्देश्य से बताए गए हैं।  इन तरीकों को केवल जागरूकता मात्र के लिए ही समझें।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *