X
    Categories: Video

भारत पाकिस्तान मैच के बाद कैसी प्रति​क्रिया है पाकिस्तानी फैंस की, देखिंए इन मजेदार वीडियो में

भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच किसी युद्ध से कम नही होता। हालाकि मैदान पर खिलाडी इसे खेल भावना के साथ खेलते ही है। लेकिन उन पर भी इस मैच का दबाव तो होता ही है। और मैदान के बाहर तो जैसे कोई युद्ध चल रहा हो। दोनो ही देशो के लोग अपनी टीम के जीतने की दुआ करते है। हालाकि खेल में हार जीत तो होती ही है। लेकिन फिर भी इस मुकाबले में जो हारता है उसे बडा सदमा लगता है। चैंपियंस ट्राॅपी के अपने पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया है। अब इस हार से पाकिस्तानी समर्थको का नाराज होना तो बनता ही है। उनकी इस हार और निराशा को दर्शाते कुछ वीडियो (India Pakistan after match video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

यह पहला वीडियो मौका मौका सीरिज का है। इस सीरीज का भारत और पाकिस्तान मैच पर बना पहला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। अब मैच के बाद भी इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो (India Pakistan after match video)  में एक पाकिस्तानी खिलाडी बार में जाता है। जहां पहले से ही बांग्लादेश का खिलाडी मौजूद है। बांग्लादेश का खिलाडी पाकिस्तानी खिलाडी को बताता है कि आज भारतीय खिलाडी सब को अपनी तरफ से पार्टी दे रहा है। यह सुनकर यह पाकिस्तानी खिलाडी भी जमकर बीयर पी लेता है। ये दोनो खिलाडी अपनी हार को लेकर मजेदार बाते करते है। तभी वहां पर एक श्रीलंका का खिलाडी भी आ जाता है। ये दोनो खिलाडी श्रीलंका के खिलाडी से भी बात करने की कोशिश करते है। लेकिन इस वीडियो के अंत में जो होता है। वह देखने लायक है। भारत का खिलाडी एक ऐसी वजह बताकर पाकिस्तानी खिलाडी के बिल के पैसे नही भरता जिसे सुनकर आप हंसने लगेगे।

इस दूसरे वीडियो (India Pakistan after match video)  में आप पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस की प्रतिक्रिया देख सकते है। इस वीडियो के पहले भाग मे भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले पाकिस्तानी फैंस की बाते दिखाई गयी है। जिसमे वे अपनी टीम की जीत का दावा कर रहे है। कुछ फैंस जीत के लिए दुआ करने की बात कर रहे है। तो कुछ फैंस जीत को पक्की बता रहे है। पाकिस्तानी मीडिया भी पाकिस्तान की जीत का दांवा कर रही है। लेकिन जैसा कि सब जानते है इस मैच में भारत जीत जाता है। अब इस मैच के बाद जो पाकिस्तानी फैंस की प्रतिक्रिया है वह मजेदार बन पडी है। इस वीडियो में आप मैच के पहले और उसके बाद में फैंस की प्रतिक्रिया देख सकते है।

Related Post
Leave a Comment