Home > Bollywood > शाहरूख-अनुष्का स्टारर ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना रिलीज, क्या आपने देखा?

शाहरूख-अनुष्का स्टारर ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना रिलीज, क्या आपने देखा?

मुंबई। बॉलीवुड किंगखान शाहरूख और अनुष्का शर्मा स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का पहला गाना रिलीज हो गया। गाने के बोल है… मैं बनी तेरी राधा…। Jab Harry Met Sejal  का यह गाना अनुष्का और शाहरूख पर फिल्माया गया है जिसमें दोनों रोमेंटिक अंदाज में नजर आएंगे।

Jab Harry Met Sejal
Jab Harry Met Sejal

 

गाने के शुरूआत में शाहरूख को अनुष्का को समझाते हुए दिखाया गया है कि पंजाब में लोग इतना तेज आवाज में क्यों गाते है। शाहरुख कहते है कि पंजाब में ऊँची आवाज में गाना इसलिए गाया जाता है क्योंकि वहां लोग खेतो में ट्रैक्टर चलाते हुए गाते हैं और अक्सर ट्रैक्टर की आवाज से अपनी आवाज को उपर रखने के लिए इतना ऊँचा सुर लगाते हैं। यहीं से शाहरूख गाना गाना शुरू कर देते है। गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है और धून प्रीतम ने दिया है। इसे सुनिधि चौहान और शाहिद माल्या ने गाया है।

यह भी पढ़े : पूरी क्लॉस के सामने कपड़े उतारकर पढ़ाती है ये टीचर, जानिए क्यों

गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख ने एक पंजाबी लड़के का और अनुष्का ने एक गुजरात की लड़की का किरदार निभाया है। Jab Harry Met Sejal फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैंए जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है। शाहरुख को सब हैरी कहकर बुलाते है वहीं अनुष्का बबली गुजराती लड़की सेजल का रोल प्ले कर रही है। फिल्म में शाहरूख, अनुष्का के अलावा सयानी गुप्ता, एवलिन शर्मा भी मुख्य भूमिका में है। आपको बतादें शाहरूख अनुष्का तीसरी बार साथ काम कर रहे है।

यह कंपनी 6 रुपये में भी दे रही अनलिमिटेड 4जी डाटा, जानिए इसके प्लान

यह जोड़ी पहले रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। दोनों फिल्मों के जरिए इस जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर खूब धमाल मचाया था। देखना यह है कि इस बार यह जोड़ी क्या खास नया लेकर आती है। सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यू ट्यूब पर 21 जून को पोस्ट किए गए इस गाने को अब तक 72 लाख लोग देख चुके है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है जबकि निर्माण शाहरूख की पत्नी गौरी खान ने किया है। फिल्म इसी साल 4 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े : रेखा के अपनी महिला सक्रेटरी से रहे संबंध, चौंका बॉलीवुड !

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Hindi movie list

इस महीने रिलीज होने वाली खास फिल्में, जानिए स्टार-कास्ट, रिलीज डेट

मुंबई। हर हफ्ते कोई न कोई मूवी रिलीज होती है। इन दिनों फिल्म लिपिस्टक अंडर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *