Home > Ajab Gajab > जेसीबी मशीन को हाथों से उठा कसरत कर रहा ये आदमी, वीडियो देख हर कोई हैरान

जेसीबी मशीन को हाथों से उठा कसरत कर रहा ये आदमी, वीडियो देख हर कोई हैरान

नई दिल्ली। जिम आधुनिक युग की जिंदगी का अहम हिस्सा है। आज के जमाने हर कोई खुद को फिट रखने के लिए जिम ज्वाइॅन करता है। कोई भी शख्स जिम में कितनी ही एक्सरसाइज कर ले, भारी भरकम इक्यूपमेंट्स को उठालें लेकिन जेसीबी मशीन (JCB lift with hands) को अपने हाथों के दम पर उठालें। यह सुनने में काफी अजीब लगता है।

JCB lift with hands
JCB lift with hands

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का जेसीबी मशीन को अपनी भुजाओं के दम पर उठाता है। वह भी एक बार नहीं बल्कि चार बार। वीडियो में देख सकते है कि किस तरह एक युवक जेसीबी मशीन को हाथों से उठा रहा है। वह मशीन उठाता है फिर जमीन पर रख देता है। ऐसा वह 4 बार करता है।

12वीं आर्टस रिजल्ट 2017 : यहां सबसे पहले जानें अपना परीक्षा परिणाम

उसका यह कारनामा देख वहां मौजूद उसके दोस्त ताली बजाते है। वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि मानो वह किसी जिम में एक्सरसाइज कर रहा हो।

Do you even lift bro ??

Posted by Aussie Comedy on Tuesday, May 16, 2017

एक रिपोर्ट की मानें तो इस शख्स ने जिस जेसीबी मशीन को उठाया है उसका वजन करीब 30 टन है। इतना वजन हाथों के जरिए उठाना एक कल्पना सा लगता है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि मशीन को युवक ने हाथों से उठाया है या फिर किसी टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। 30 सेकेंड का यह वीडियो फेसबुक पेज Aussie Comedy पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके है।

Tag someone who could beat this

Bottle of Jager in 15 secondsLike: Aussie Comedy

Posted by Aussie Comedy on Friday, May 19, 2017

वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर होंगे कि वास्तव में ऐसा हो सकता है क्या। गौरतलब है कि आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। कुछ वीडियो प्रैंक होते है तो कुछ रीयल होते है। वहीं कुछ लोग सुर्खियों में आने के लिए वीडियो का सहारा लेते है। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

mogli girl

जंगल में मिली रियल मोगली गर्ल, जानवरो की तरह करती है व्यवहार

हम सभी ने मोगली के बारे में तो जरुर सुना होगा। मोगली जंगल बुक का …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *