Home > Business > 75 साल के ​अभिनेता जितेंद्र पर उनकी ही बहन ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, जाने कब का है यह मामला

75 साल के ​अभिनेता जितेंद्र पर उनकी ही बहन ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, जाने कब का है यह मामला

बाॅलीवुड में महान अदाकारो में शामिल और जम्पिंग जैक के नाम से मशहुर एक्टर जितेंद्र मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है। अभिनेता जितेंद्र पर यौन उत्पीड़न का आरौप लगा है। यह आरौप किसी और ने नही बल्कि उनकी बहन ने ही उन पर लगाया है। खूद को जितेंद्र की कजन सिस्टर बताने वाली महिला ने उनके खिलाफ यौन उत्पीडन का अरौप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वही इन आरोपो को जितेंद्र ने झूठा व मनगढंत बताया है। आपको बता दे कि इस समय जितेंद्र करीब 75 साल के है। और यह मामला 47 साल पुराना बताया जा रहा है। महिला का कहना है कि इतने साल चुप रहने के बाद अब वे #me_too कैम्पेन से हिम्मत पाकर इस मामले को समाने ला रही है।

 

jeetendra accused

यह भी देखें : सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल,यहां देखें उनका यह अंदाज

महिला का आरौप है कि जब जितेंद्र 28 साल के थे और वह 18 साल की । तब एक दिन जितेंद्र ने उन्हे शिमला के एक होटल में आने का न्यौता दिया। वहा आने और रहने की व्यवस्था जितेंद्र ने ही कि थी। जब वे वहां पहंुची तो रात हो चुकी थी। और उस समय जितेंद्र नशे की हालत में थे। उन्होने इस महिला को होटल में रोका, और रात के समय उनका यौन शौषण किया। इतने समय तक वे अपने माता पिता को ठेस ना पहुंचाने की वजह से चुप रही । लेकिन अब जबकि उनके माता पिता नही है तो #me_too कैम्पेन से प्रेरित होकर वह यह मामला सामने ला रही है। वही अभिनेता जितेंद्र ने इन आरोपो को नकारते हुए इन्हे काल्पनिक बताया है। आपको बता दे कि अभिनेता जितेंद्र के बेटे और बेटी दोनो ही बाॅलीवुड में काफी सक्रिय है।

यह भी पढ़े :शादी से पहले मां बनने में इस एक्ट्रेस को नहीं ऐतराज, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

#me_too  कैम्पैन के बारे में आपको बता दे कि यह कैम्पेन सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा है। जहां पर कई सेलिबिट्री अब तक अपने साथ हुए यौन शोषण के मामलो को सामने ला चुके है। इस कैम्पेन में केवल बाॅलीवुड के ही नही बल्कि हाॅलीवुड के और अन्य कई सेलिबिट्रीज ने भी अपने साथ हुए इस तरह के हादसो के बारे में कहा है। इस कैम्पेन का उद्देश्य इस तरह की घटनाओ को सामने लाना है। क्योकि ज्यादातर मामलो में महिला बदनामी या किसी अन्य दवाब के चलते इस तरह की घटनाओं को सामने नही ला पाती। अब इस कैम्पेन से जुडकर वे अपनी बात सबके सामने ला सकती है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *