Home > Bollywood > जाह्नवी कपूर ने पोस्ट किया तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो,देखें वायरल वीडियो

जाह्नवी कपूर ने पोस्ट किया तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो,देखें वायरल वीडियो

इन दिनो कई स्टार के बेटो या बेटियो के फिल्मो में आने की खबर है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के जल्द ही बडे पर्दे पर आने की खबर है। इसके अलावा एक और बडा नाम है जिनके बाॅलीवुड में आने की खबरे लगातार आ रही है। ये स्टार है श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर। बाॅलीवुड के दर्शक श्रीदेवी के नाम से अच्छी तरह से परिचित होगे। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के बाॅलीवुड में एंट्री के कायस काफी समय से लगाये जा रहे है। अब खबर है कि जाह्नवी कपूर मुवी ‘‘धडक‘‘ से बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकती है। बाॅलीवुड में अपनी एंट्री को खास बनाने के लिए जाह्नवी कपूर काफी मेहनत भी कर रही है। उनका एक वीडियो (jhanvi kapoor video) आजकल काफी वायरल हो रहा है।

jhanvi kapoor video

यह भी देखें : सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनाया बोल्ड लुक, यहां देखें उनकी वायरल फोटोज

इस वीडियो (jhanvi kapoor video) में आप जाह्नवी कपूर को एक्सरसाइज करते देख सकते है। जाह्नवी कपूर इस वीडियो में अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज कर रही है। और अपने शरीर को मजबूत और शेप में लाने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के लीड रोल वाली मुवी धडक की शूटिंग भी शुरु हो गई है। इस मुवी में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई है। इन दोनो की साथ में कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जाह्नवी कपूर की हालाकि यह पहली मुवी है और अभी तो इसकी शूटिंग ही शुरु हुई है। लेकिन जाह्नवी कपूर का एक बडा फैंन वर्ग है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर अभी से एक चर्चित नाम है।

वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फोटोज और वीडियो (jhanvi kapoor video) पोस्ट करती रहती है। अपने जमाने की मशहुर एक्ट्रेस रही श्रीदेवी की यह बेटी सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम हैसियत नही रखती। उनकी फोटोज और वीडियो को उनके फैंस हाथो हाथ लेते है। और जमकर कमेंट और लाइक की वर्षा करते है। आपको बता दे कि जाह्नवी कपूर की मुवी धडक एक मराठी मुवी का रिमेक है। और इसे 6 जुलाई 2018 को रिलीज करने की चर्चा है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *