Home > Business > यहां जानिए जियो से जुड़े अपने सभी सवालों के सही जवाब

यहां जानिए जियो से जुड़े अपने सभी सवालों के सही जवाब

जियो के हैप्पी न्यू ईयर प्लान का आज आखरी दिन है। ऐसे में जियो के ग्राहको के मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि अब आगे क्या होगा। क्या उन्हे जियो की प्राइम मेम्बरशीप लेनी चाहिए या नही । क्या जियो लेने से फायदा होगा या नुकसान होगा। इस तरह के हजारो सवाल जियो के ग्राहको के मन में उठ रहे होगें। ऐसे ही कुछ प्रमुख सवालो के जबाव (jio know everything) आज हम आपके लिए लेकर आ रहे है-

jio know everything

यह भी पढ़े : जियो की टक्कर में एयरटेल का आॅफर: 1 जीबी के साथ 9 जीबी फ्री

क्या है जियो प्राइम मेम्बरशीप (jio know everything)
जियो ने अपने वर्तमान ग्राहको के लिए 99 रुपये में जियो प्राइम मेम्बरशीप प्लान पैश किया है। इस प्लान के तहत आप 99 रुपयें का रिचार्ज करवाकर जियो के आॅफर्स का एक साल तक लाभ ले सकते है। 99 रुपयें के इस रिचार्ज से आपको फ्री काॅलिंग या डाटा नही मिलेगा। परन्तु आप जियो के कई अन्य फायदेमंद प्लान पा सकेगें। जैसे मान लेते है यदि किसी ने जियो का प्राइम मेम्बरशीप नही लिया है तो उसे जो डाटा आॅफर 100 रुपयें में मिलेगा वही आॅफर जियो मेम्बरशीप लेने वाले को 40 या 50 रुपयें में मिल जायेगा।

प्राइम मेम्बरशीप रिचार्ज पर कैशबैक कैसे पाए (jio know everything)
जियो अपने ग्राहको को प्राइम मेम्बरशीप रिचार्ज पर 50 रुपयें का कैशबैक दे रहा है। लेकिन इसके लिए ग्राहक को यह रिचार्ज केवल जियो मनी के माध्यम से ही करना होगा। अन्य किसी तरीके से किया गया रिचार्ज आपको कैशबैक की पूरी जिम्मेदारी नही देगा।

कौन-कौन से प्लान है जियो के (jio know everything)
जियो ने केवल 99 रुपये का ही प्लान नही निकाला है। 99 के अलावा भी जियो ने पोस्टपैड और प्रीपैड के लिए अलग अलग प्लान निकाले है। आप इन सारे प्लान की जानकारी इस लिंक पर क्लिक कर पा सकते है।

रिलायंस जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लांस, चुनें आपका अपना प्लान

jio know everything

यह भी पढ़े : इस फ्लाइट में ऐसी ड्रेस पहनती हैं एयरहोस्टेस कि पुरुषों की लगती है भीड़

रखे थोडी सावधानी
जब आप अपने मोबाइल पर आये लिंक से या फिर सीधे ही रिलायंस जियो की बेवसाइट पर जाते है। तो अपना प्लान चुनने से पहले थोडी सावधानी बरते। क्योकि यहा पर पोस्टपैड और प्रीपैड दोनो के लिए अलग अलग प्लान है। अब यदि आप प्रीपैड यूजर है और आपने गलती से पोस्टपैड का प्लान ले लिया तो आप नुकसान उठा सकते है। इसलिए पहले अपने प्लान को अच्छी तरह से चैक कर ले कि वह पोस्टपैड प्लान है या प्रीपैड। इसके अलावा आप अपनी आवश्यक्ता के हिसाब से ही प्लान चुने।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Reliance Jio Job

रिलायंस जियो जॉब: जियो में भर्ती, फ्रेशर्स भी कर सकते है अप्लाई

नई दिल्ली। टेलीकॉम मार्केट में सस्ती 4जी सर्विस के जरिए तहलका मचाने वाली रिलायंस जियो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *