Home > Business > जियो के नये प्लान जल्द हो सकते है लांच, जानिए किस तरह के हो सकते है ये प्लान

जियो के नये प्लान जल्द हो सकते है लांच, जानिए किस तरह के हो सकते है ये प्लान

रिलायंस जियो ने अपने लांच के साथ ही बाजार में एक हंगामा खडा कर दिया था। अपने जबरदस्त आॅफर के चलते इस कंपनी ने बाजार को हिला ही डाला था। लेकिन अब रिलायंस जियो के फ्री आॅफर्स खत्म होने वाले है। कंपनी ने अपने 31 दिसंबर 2016 तक के आॅफर को बढ़ा कर 31 मार्च 2017 कर दिया था। लेकिन अब वह अवधि भी लगभग पूरी हो चुकी है। हालाकि कंपनी पहले ही अपने नये प्लान लांच कर चुकी है। जिनके चलते उसके ग्राहको को ज्यादा परेशानी नही उठानी पडी है। लेकिन फिर भी ग्राहको में यह आशा है कि कंपनी जल्द अपने नये और सस्ते प्लान लांच (jio new plans) कर सकती है। जियो के ग्राहको के लिए यह अच्छी खबर हो सकती है।

jio new plans

यह भी पढ़े : इंटरनेट डाटा की लडाई में ग्राहको की चांदी, कंपनीयो ने पेश किए सस्ते डाटा प्लान

एक प्रमुख बेवसाइट बिजनेस इंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी जल्द ही अपने नये आॅफर्स लांच (jio new plans)  कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने नये आॅफर्स लांच करने से पहले कुछ पहलुओ पर गंभीरता से विचार कर रही है। कंपनी का पहला जांच पहलु यह होगा कि जियो के कितने ग्राहक प्राइम मेम्बरशीप के अलावा जियो से जूडते है और ट्रेफिक प्लान लेते है। दूसरा पहलू जिसपर कंपनी विचार कर रही है वह यह है कि कितने ग्राहक अपने जियो नंबर को किसी और कंपनी से पोर्ट करवा रहे है। तीसरा पहलू कंपनी यह भी जांचेगी कि कितने ग्राहक जियो सिम का इस्तेमाल बंद कर देते है।

jio new plans

यह भी देखें : ट्रेन से टकराया ट्रक: ड्राइवर ने सलमान खान की तरह लगाई छलांग, देखें वीडियो

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इन पहलुओ पर विचार करने के बाद ही अपने नये प्लान लांच (jio new plans) कर सकती है। इससे पहले कंपनी 99 रुपये में प्राइम मेम्बरशीप आॅफर कर चुकी है। कुछ रिपोट्र्स में यह दावा किया गया हैं कि जियो के साथ जुडे ग्राहको में से लगभग 7 करोड ने प्राइम मेम्बरशीप ले ली है। इसके अलावा जियो अपने कुछ डाटा प्लान भी लांच कर चुकी है। जिसमें 149 और 303 रुपयें वाले प्लान प्रमुख है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Jio Phone 4G features

जियो फोन 4जी की बुकिंग: कंपनी ने जारी की गाइडलाइन, जरूर पढ़ें

रिलायंस ने पहले जिओ सिम निकालकर सभी को अपनी और आकर्षित कर लिया था। अब …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *