Home > Business > जियो के ग्राहको के लिए खुशखबरी, मार्च के बाद भी बढेगा आॅफर

जियो के ग्राहको के लिए खुशखबरी, मार्च के बाद भी बढेगा आॅफर

रिलायंस जियो से फ्री काॅलिंग और इंटरनेट का लाभ ले रहे उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर है। मीडिया में छपी खबरो के अनुसार रिलायंस जिओ के आॅफर की अवधि को तीन महीने के लिए और बढ़ा (jio offer date) सकती है। गौरतलब है कि रिलायंस ने जियो के लांच करके मोबाइल सर्विस सेक्टर में हंगामा मचा दिया था। जियो के लांच के साथ वैलकम आॅफर में कंपनी अपने ग्राहको को 31 दिसंबर तक फ्री डाटा और काॅलिंग की सुविधा दे रही थी। जिसके चलते इस सिम को लेने के लिए ग्राहको की लाइन लग गयी थी। इसी के चलते कंपनी ने सबसे तेज 5 करोड़ ग्राहक बनाने को रिकार्ड भी बनाया था। 31 दिसंबर को खत्म हो रहे अपने आॅफर को रिलायंस कंपनी ने 31 मार्च 2017 तक बढा कर दूसरी कंपनीयो के लिए सिरदर्द बढ़ा दिया था।

jio offer date

यह भी पढ़े : श्याओमी ने एमआई मैक्स के दो मॉडल किए लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

अब खबरे आ रही है कि रिलायंस जियो के आॅफर को तीन महिने मतलब 30 जून तक और बढ़ा (jio offer date) सकती है। एक अग्रेजी अखबार मे छपी खबर के अनुसार रिलायंस जियो के आॅफर को मामूली फेरबदल के साथ आगे भी जारी रख सकती है। इन रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस फ्री काॅल्स की सुविधा को अगले तीन महीने तक बढ़ा सकती है। वही डेटा के इस्तेमाल के लिए 100 रुपयें का चार्ज लग सकता है। हालाकि अभी रिलायंस की तरफ से इस बारे में कोई अधिकृत सूचना जारी नही की गई है। 4 जी डाटा के लिए यह चार्ज मामूली ही होगा। हालाकि अभी यह भी स्पष्ट नही है कि इस 100 रुपये की राशि में पहले के प्लान की तरह ही डाटा मिलेगा या फिर नया डाटा प्लान चार्ज होगा।

यह भी देखें : साध्वी बन चुकी इस एक्ट्रेस की बोल्ड—हॉट मूवी से मचा बवाल

रिलायंस जियो पहले ही सबसे तेज बढ़ने वाली कंपनी बन चुकी है। इस कंपनी के अब तक 7 करोड से भी ज्यादा ग्राहक बन चुके है। खबरो के अनुसार कंपनी का दावा है कि उसकी ग्राहक संख्या मार्च तक 10 करोड के आकडे का छू लेगी। रिलायंस जियो ने पहले वेलकम आॅफर (jio offer date) से धूम मचाई, फिर इस आॅफर को हैप्पी न्यू आॅफर नाम देकर आगे बढ़ा दिया। और अब इस आॅफर के और आगे बढ़ने की खबर जियो के ग्राहको के लिए खुशी की साबित हो सकती है।

loading...

Check Also

Jio Phone 4G features

जियो फोन 4जी की बुकिंग: कंपनी ने जारी की गाइडलाइन, जरूर पढ़ें

रिलायंस ने पहले जिओ सिम निकालकर सभी को अपनी और आकर्षित कर लिया था। अब …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *