Home > Business > जियो 4जी फोन: जानिए कब तक होगा यह फोन आपके हाथ में

जियो 4जी फोन: जानिए कब तक होगा यह फोन आपके हाथ में

रिलायंस जियो ने अपने सस्ते 4जी फोन को अगस्त माह में लांच किया था। इस फोन की प्री बुकिंग जियो ने 24 अगस्त से शूरु की थी। इस फोन को लेकर जैसा की अंदाजा था लोगो में जबरदस्त उत्साह दिखा। इस फोन को फ्री फोन भी कहा जा रहा था। क्योकि जियो इसे मुफ्त में देने का दावा कर रहा है। हालाकि इस फोन की बुकिंग पर 500 और डिलेवरी पर 1000 रुपये लिए जा रहे है। लेकिन यह 1500 रुपये जियो ग्राहको को फोन लोटाने पर वापस भी देने का दावा कर रहा है। जिन लोगो ने यह फोन बुक करवाया है। वह इसकी डिलेवरी (jio phone delivery) का इंतजार कर रहे है। अब खबरे आ रही है कि जियो दिवाली से अपने यह फोन उपलब्ध करवा रहा है। सबसे पहले यह फोन ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को प्राप्त होगा।

jio phone deliveryjio phone

यह भी देखे : ये है हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्में, अकेले देखने से पहले सौ बार सोच लेना, देखें वीडियो

खबरो के अनुसार जियो फोन की बुकिंग करने वाले 60 लाख लोगो को पहले 15 दिन में ही इसकी डिलेवरी (jio phone delivery) कर दी जायेगी। कंपनी का दावा है कि दिवाली से पहले सभी बुकिंग करने वाले लोगो के हाथ में यह फोन होगा। यदि आपने भी जियो का फोन बुक करवाया है। तो आप अपने स्टेटस को चेक कर सकते है। अपने फोन का स्टेटस चैक करने के लिए आप अपने फोन से 18008908900 पर काॅल करे। आप काॅल उसी जियो फोन से करे जो आपने फोन बुक करवाते समय रजिस्ट्रर्ड किया है। काॅल करने के अलावा आप जियो फोन एप के माध्यम से भी अपना स्टेटस चैक कर सकते है। वैसे कंपनी ने पहले कहा था कि सितंबर से यह फोन ग्राहको को मिलना शुरु (jio phone delivery) हो जायेगा। लेकिन आप इस तरीके से अपना स्टेटस चैक करके यह जान सकते है। कि आपको आपका फोन कब तक मिल सकता है।

यह भी देखे : यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सैक्स का न्यौता, दखिंए इस वीडियो में

यह फोन 4जी सपोर्ट फोन है। इस फोन के साथ आजीवन फ्री वाॅयस काॅल की सुविधा भी मिल रही है। इस फोन के साथ आपको इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने के लिए भी बहुत कम कीमत चुकानी होगी। इस फोन के साथ जियो का धन धना धन आॅफर मात्र 153 रुपये में मिलेगा। फीचर्स की बात करे तो यह फोन वाॅयस कमाण्ड पर काम करेगा। मतलब आप बोल कर ही इस फोन से सारे काम करवा सकते है। हालाकि यह एक की फोन है लेकिन इसमे स्मार्टफोन की तरह ही कई सुविधाएं मौजूद है। इस फोन में आप 4वें नेविगेशन पा सकते है। इस फोन में आपको 2.4 इंच की क्यूवीजीए स्क्रीन भी मिल रही है। इस फोन के साथ आपको पावरफुल बैटरी भी मिल रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Jio Phone booking

रिलायंस जियो फोन की बुकिंग कैसे कराएं, जानें आपका नंबर कैसे आएगा, ये है रजिस्ट्रेशन लिंक

रिलायंस जियो का नया धमाका, जियोफोन अब आपको हाथों में आने को बेताब है। Reliance …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *