Home > Bollywood > जुड़वां 2 की कमाई ने बड़ी—बड़ी फिल्मोंं को छोड़ा पीछे, एक सप्ताह में कमा लिए इतने करोड़

जुड़वां 2 की कमाई ने बड़ी—बड़ी फिल्मोंं को छोड़ा पीछे, एक सप्ताह में कमा लिए इतने करोड़

मुंबई। वरुण धवन का जलवा जुड़वां—2 में गजब का कहर ढा रहा है। इस मूवी ने उम्मीद से कहीं आगे निकलकर कमाई के रिकॉर्ड बना लिए हैं। माना जा रहा है कि जुड़वां 2 इस साल की अब तक की सबसे तेज गति से करोड़ों कमाने में कामयाब हो जाएगी। आइए जानते हैं जुड़वां 2 की अब तक की कमाई (Judwaa 2 Income) के बारे में

Judwaa 2 Income
Judwaa 2 Income

 

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीस और तापसी पन्नू की यह मूवी पहले ही दिन 16.10 करोड़ रुपए कमा ले गई। दूसरे दिन 20.55 करोड़ रुपए तो तीसरे दिन 22.60 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ रुपए, पांचवे दिन 8.05 करोड़ रुपए और छठे दिन 6.72 करोड़ रुपए मूवी ने कमा लिए। इस तरह से जुड़वां 2 ने अब तक 92.02 करोड़ रुपए की कमाई करली है।

सुकन्या समृद्धि योजना : बेटी की शादी,पढ़ाई के लिए मिलेगा पूरा पैसा

अब फिल्म 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है। वैसे भी इस हफ्ते फिल्म को बहुत बड़ी टक्कर नहीं मिलने वाली है। 6 अक्टूबर को इरॉटिक थ्रिलर ‘जूली-2’ और फैमिली ड्रामा ‘शेफ’ रिलीज हो रही हैं। ऐसे में वरुण धवन की हल्की-फुल्की कॉमेडी के सामने बड़ी चुनौती नहीं हैं।

 

जुड़वां 2 की बॉक्स आॅफिस पर सफलता की वजह हैं पहले से ही लोगों की जुबान पर चढ़े हुए गानों का नए अंदाज में पेश करना, फैमिली कॉमेडी और कसा हुआ निर्देशन। 1997 की इस रीमेक में सब कुछ नए अंदाज में पेश किया गया है। दूसरी और कॉमेडी में वरुण को आज का गोविंदा माना जाता है।

फिल्म के लिए टॉपलेस हुई ये एक्ट्रेस, दिखाई बीच की उंगली, देखिए तस्वीरें

अगर दो दिन इस फिल्म ने 8-8 करोड़ भी कमा लिए तो यह 100 करोड़ के पार होगी। जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ के Club में शामिल हो जाएगी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वरुण की जुड़वां 2 फिल्म कमाई के मामले में प्रभास की बाहुबली को भी टक्कर दे सकती है। कॉमेडी फिल्मों में माहिर निर्माता डेविड धवन ने अपनी इस फिल्म में भी कॉमेडी का मसाला जम कर डाला है, जिसका फायदा भी फिल्म को खुब मिलता दिख रहा है।

Sunil Grover का गाना दारु पीके गिरना हुआ वायरल,लोगो ने जोडा इसे कपिल से, देखें वीडियो

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Toilet ek prem katha leak

टाॅयलेट एक प्रेम कथा आॅनलाइन हुई लीक, अक्षय कुमार ने किया लड़ाई का ऐलान

मुंबई। फिल्मों की स्टोरी लीक होना आम बात है। कोई भी फिल्म रिलीज होती है, …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *