Home > Bollywood > जुडवा 2 ट्रेलर : शानदार कॉमडी और जानदार एक्शन के साथ पर्दे पर छाये वरुण धवन, देखें वीडियो

जुडवा 2 ट्रेलर : शानदार कॉमडी और जानदार एक्शन के साथ पर्दे पर छाये वरुण धवन, देखें वीडियो

सलामान खान की जुडवा सलमान के फैंस का अच्छी तरह याद होगी। इस काॅमेडी मुवी को काफी पंसद किया गया था। और इस मुवी ने काफी सफलता भी प्राप्त की थी। इस मुवी में सलमान डबल रोल में थे। पिछले काफी समय से सलमान की इस मुवी का रिमेक बनने की चर्चा चल रही है। जुडवा 2 के नाम से यह मुवी वरुण धवन के लीड रोल में बर रही है। इस मुवी का ट्रेलर (judwaa 2 trailer) हाल ही मेें सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। जिसे काफी पंसद किया जा रहा है। वरुण धवन ने अपनी काॅमेडी टाइमिंग के चलते इस मुवी में जबरदस्त काम किया है। इस मुवी ट्रेलर को देखकर यह माना जा रहा है कि यह मुवी भी जुडवा की ही तरह सफल रहेगी।

judwaa 2 trailer

यह भी पढ़े : शर्मनाक: इस एक्ट्रेस को नहीं मिला बॉथरूम, कपड़े बदले खुले आसमान के नीचे

पुरानी मुवी की ही तरह इस मुवी में भी वरुण डबल रोल में है। एक रोल में वे प्रेम का किरदार निभा रहे है। तो दूसरी तरफ वे राजा बने है। इन दोनो जुडवा भाईयो की शक्ल एक जैसी है। लेकिन इनकी शख्सियत एकदम अलग है। प्रेम एक सीधा साधा लडका है। जिसे काॅलेज के दूसरे लडके परेशान करते है। और वह आराम से मार भी खा लेता है। जबकि राजा एक तेज तर्रार लडका है। जो काफी दमदार है। पुरानी मुवी की ही तरह इस मुवी में भी इन दोनो भाईयो में कनेक्शन है। एक कोई हरकत करता है तो उसका असर दूसरे पर पडता है। इस मुवी का आधार सलामन की पुरानी जुडवा ही है। लेकिन वरुण धवन ने इसके एक नये ढंग से पेश किया है। सलमान का काॅमेडी ने कोई जवाब नही है। लेकिन वरुण धवन ने भी काॅमेडी का अपना ही एक नया स्टाइल बनाया है। जिसे देखकर (judwaa 2 trailer) लग रहा है कि वे इस मुवी के जरिए अपने फैंस को बिलकुल भी निराश नही करने वाले।

judwaa 2 trailer

यह भी पढ़े :यदि आप भी है लडकी के पिता तो पा सकतें है 11000 रुपयें

इस मुवी में वरुण धवन के साथ जैकलीन और तापसी पन्नू है। इस मुवी में सलमान की मुवी (judwaa 2 trailer) के कुछ गानो का भी प्रयोग किया गया है। जुडवा के हिट गाने ‘ चलती है क्या 9 से 12‘ और ‘ उची है बिल्डिंग‘ गाने को नये फलेवर के साथ इस मुवी में इस्तेमाल किया गया है। नये फलेवर के साथ इन गानो पर वरुण, जैकलीन और तापसी को डांस देखना भी काफी मजेदार लग रहा है। इस मुवी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। जिसे देखकर यह कहा जा सकता है। कि यह मुवी बाॅक्स आॅफिस पर कमाल कर सकती है। यह मुवी इसी साल दशहरे के मौके पर 29 सितंबर को रिलीज हो रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *