Home > Bollywood > काबिल के इस वीडियो ने फैलाई सनसनी, हॉट डांस देखकर सब हुए इस हसीनां के दिवाने

काबिल के इस वीडियो ने फैलाई सनसनी, हॉट डांस देखकर सब हुए इस हसीनां के दिवाने

ऋतिक रोशन व यामी गौतम की मुवी काबिल जनवरी में रिलिज होने वाली है। इस मुवी ने अपने रिलिज होेने से पहले ही काफी चर्चा बटोर ली है। काबिल व रईस के एक ही दिन रिलिज होने के चलते, दोनो मुवी पहले ही चर्चा में आ चुकी है। काबिल का ट्रेलर रिलिज होने के बाद इसे दर्शको की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। अब इस फिल्म का एक गाना (kaabil video) और रिलिज किया गया है, यह गाना है ”सारा जमान हसीनों का दीवाना”, अब इस गाने की भी काफी चर्चा हो रही है।

kaabil video

यह भी देखें : ये एक्ट्रेस दो मर्दों संग दे रही बैड सीन, पत्नी के साथ ना देखें ये वीडियो

दरअसल इस गाने की चर्चा इसको जिस पर फिल्माया गया है उनके कारण ज्यादा हो रही है, इस गाने को उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है, इस गाने को देखने के बाद (kaabil video) आप भी इस हसीनां उर्वशी के दिवाने हो जाएगे। इस गाने पर उर्वशी ने जो डांस किया है वह देखने के बाद आप शायद आपका भी नाचने को मन करने लगे। बेहद कम कपडो में किया गया यह डांस उत्तेजक होने के साथ—साथ उर्वशी के डांस का भी एक बेहतर नमुना है। इस गाने को पायल देव व रफ्तार ने गाया है। लेकिन इस गाने का मुख्य आकर्षण इस गाने की गति व उर्वशी का डांस ही है। यह गाना अमिताभ की फिल्म ”याराना” के गाने पर बनाया गया है जिसे किशोर कुमार ने गाया था।

यह भी देखें : बस में क्या क्या हो सकता है लडकीयों के साथ , जानकर सिहर जायेगें आप, देखे वीडियों

यह फिल्म एक लव स्टोरी बतायी जा रही है जिसमे रितिक व यामी गौतम दोनो ही देख नही सकते, ऐसे में विलेन द्वारा हिरोइन का कत्ल किए जाने पर हिरो न देख पाने के बाद भी किस तरह विलेन से बदला लेता है यह सब इस फिल्म में देखने को मिलेगा। इस फिल्म में रितिक व यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में है, फिल्म के ट्रेलर (kaabil video) में रोनित राॅय भी नजर आ रहे है।  इस फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता है जो अपनी एक्शन फिल्मो के लिए जाने जाते है। इस बार उन्होने लव स्टोरी बनाने का जोखिम उठाया है।

 

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *