Home > Bollywood > हैरतगेंज दृश्यो वाली यह मुवी भी हो रही रिलीज, बाहुबली को दे सकती है टक्कर

हैरतगेंज दृश्यो वाली यह मुवी भी हो रही रिलीज, बाहुबली को दे सकती है टक्कर

पिछले कुल सालो में दक्षिण भारतीय फिल्मे हिंदी में डब होकर रिलीज हई है। इनके से कई फिल्मो ने हिंदी भाषी क्षेत्रो में बाॅक्स आॅफिस के लिहाज से सफलता भी पाई है। इसका सबसे बडा उदाहरण हालहि में रिलीज हुई मुवी बाहुबली 2 है। इस मुवी ने ना केवल हिंदी भाषी क्षेत्रो में कमाई के नये कीर्तिमान बनाये। बल्कि यह भारत की ऐसी पहली मुवी बनी जिसने पूरी दुनिया में एक हजार करोड से उपर का बिजनेस किया। इसी को देखते हुए साउथ के अन्य निर्माता भी बडे स्तर पर मुवी बना कर उसे पूरे देश मे रिलीज करने की योजना बना रहे है। इसी के तहत साउथ की एक और दमदार मुवी पूरे देश मे रिलीज होने वाली है। इस मुवी का टाइटल ‘‘कदमबन‘‘ (kadamban movie trailer) है।

kadamban movie trailer

यह भी देखें : कामसूत्र वाली शर्लिन चोपड़ा का बेहद बोल्ड वीडियो लीक, देखें अनकट वर्जन

साउथ की इस मुवी का ट्रेलर (kadamban movie trailer) हालहि में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इस मुवी में भी एक्शन दृश्यो की भरमार है। इस मुवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है। इस मुवी का ट्रेलर देखकर सब इस मुवी के एक्शन दृश्यो की तारीफ कर रहे है। इस मुवी में हैरतगेंज एक्शन और स्पेशल इफेक्ट सीन फिल्माये गये है। ट्रेलर के अनुसार यह मुवी एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो अपने जंगल और जानवरो से बेहद प्यार करता है। अपने जंगल और जानवरो की रक्षा करना ही इस शख्स का पहला फर्ज बन गया है। लेकिन शहर के कुछ लोग इस जंगल पर कब्जा करना चाहते है। और इस लिए वह पूरा गांव जला देते है। और फिर शुरु होती है, उनसे बदला लेने की कहानी। कम साधनो और जानवरो की मदद से यह लोग किस तरह ताकतवर लोगो से टक्कर लेते है। यही इस मुवी की कहानी है।

kadamban movie trailer

यह भी देखें : अचानक धीरे से खुला दरवाजा, सोती लड़की की चादर हटाई, फिर देखे क्या हुआ

इस मुवी (kadamban movie trailer) में मुख्य भुमिका में आर्या है। इस मुवी के निर्माता है रिवाज दुग्गल और इस मुवी को आर के दुग्गल स्टूडियो द्वारा बनाया गया है। इस मुवी में जिस तरह एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स की भरमार है। उसे देखत हुए यह कहा जा सकता है कि यह मुवी एक्शन फिल्मो की चाह रखने वालो को जरुर पंसद आयेगी। यह मुवी पहले तमिल में रिलीज की गई थी। अब इस मुवी का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। यह मुवी इस साल 16 जून को रिलीज हो रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *