Home > Bollywood > केआरके ने शाहरूख को कहा-‘छिछोरा’, जानिए क्या थी ऐसी बेंजा वजह

केआरके ने शाहरूख को कहा-‘छिछोरा’, जानिए क्या थी ऐसी बेंजा वजह

मुंबई। ट्वीटर पर अक्सर विवादों में रहने वाले वाले अभिनेता कमाल आर खान केआरके एक बार फिर चर्चा में है। इस बार केआरके बॉलीवुड किंग खान शाहरूख को टारगेट किया है। केआरके ने शाहरूख को छिछोरा कहते हुए उनकी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का मजाक बनाया। कमाल आर खान (KamaalRKhan) ने शाहरूख की फिल्म को लेकर लगातार ट्वीट किए।

KamaalRKhan
KamaalRKhan

 

केआरके ने ट्वीट किया, भाईजान जेमएसआरके यहां तो फुल छिछोटा टाइप एक्टिंग कर रहे हो आप, ये रोल तो रियल रियल छिछोरा रणवीर सिंह का करना चाहिए था। इस ट्वीट के साथ केआरके ने फिल्म का पोस्टर पर पोस्ट किया। पोस्टर में शाहरूख खान एवं अनुष्का शर्मा नजर आ रहे है। केआरके यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे ट्वीट किया- नाम जब हैरी मेट सेजल 20 साल के लड़के की लव स्टोरी के लिए बहुत अच्छा है लेकिन देखते है यह 50 साल के शाहरूख के लिए भी काम करेगा।

ये एक्ट्रेस शूटिंग में सलमान खान के इतने करीब आ गई कि लगा चूम लेगी, देखें वीडियो

साथ ही केआरके ने डायरेक्टर इम्तियाज अली पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, इम्तियाज अली कुछ फिल्में 3 बार में बनाते हैं, जैसे- लव आजकल, रॉकस्टार एवं तमाशा। अब लगता है वह उन्हें फिर यूज कर रहे हैं जब हैरी मेट सेजल। यह नहीं केआरके ने शाहरूख की फिल्म को कॉपी बताया। केआरके ने हॉलीवुड फिल्म वेन हैरी मेट सैली का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा इम्तियाज अली ने फिल्म जब हैरी मेट सेजल को हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किया है। साथ ही केआरके ने वेन हैरी मेट सेली का पोस्टर भी शेयर किया। यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी। गौरतलब है कि यह वहीं केआरके है जिन्होंने ट्वीटर पर उन्हें फॉलो करने वालों को 5 लाख का ऑफर दिया था।

नोकिया 3, नोकिया 5, नोकिया 6 एंड्रायड स्मार्टफोन लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

केआरके ने कहा था कि जो भी 31 मई तक ट्विटर पर उन्हें फॉलो करेगा उसे उसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए जाएंगे। गौरतलब है कि फिल्म वेन हैरी मेट सेली साल 1989 में रिलीज हुई थी। इसमें शाहरूख खान के अलावा अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में है। हालांकि अभी तक शाहरूख खान एवं इम्तियाज अली ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

जानिए मूवी के लिए कितना पैसा लेते हैं बॉलीवुड स्टार्स, कौन है नंबर वन

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Saif ali khan new movie

कालाकांडी मुवी के लिए सैफ अली खान ने बनाया यह अजीब लुक, देखें इसका वायरल वीडियो

सैफ अली खान का फिल्मी कैरियर उतार चढाव वाला रहा है। उनकी गिनती बाॅलीवुड के …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *