Home > Bollywood > फिरंगी क्या लौटायेगी फिर से कपिल के सुनहरे दिन, देखिएं इसका ट्रेलर व गाने

फिरंगी क्या लौटायेगी फिर से कपिल के सुनहरे दिन, देखिएं इसका ट्रेलर व गाने

कपिल शर्मा ने अपने कैरियर की शुरुआत एक काॅमेडी शो से की थी। इस शो में वे विजेता बने। और इसके कुछ समय बाद कपिल शर्मा एक चैनल पर अपना खूद का शो लेकर आये। जिसका नाम ‘‘काॅमेडी नाइट्स विथ कपिल‘‘ था। इस शो ने कपिल शर्मा को रातो रात स्टार बना दिया। अपनी जबरदसत काॅमिक टाइमिंग और जबरदस्त हास्य के चलते उनका यह शो जल्द ही घर घर में पहचाने जाने लगा। हालाकि चैनल से विवाद के चलते कपिल को अपना यह शो बंद करना पडा। लेकिन वे जल्द ही दूसरे चैनल पर अपना शो ‘ द कपिल शर्मा शो‘ लेकर लौटे। इस शो ने भी उतनी ही लोकप्रियता प्राप्त की। और कपिल को काफी शौहरत मिली। लेकिन अपने साथियो से विवाद के बाद कपिल का बुरा वक्त शुरु हुआ। और उनका शो आखिर बंद हो गया। लेकिन कपिल एक बार फिर चर्चा में है। उनकी फिल्म ‘‘ फिरंगी‘‘ (kapil sharma Firangi trailer) जल्द ही रिलीज होने वाली है।

kapil sharma Firangi trailer

यह भी पढ़े : 50 रुपये के नए नोट जल्द हो रहे है जारी, जाने यहां क्या है इसके फीचर्स

इस मुवी का ट्रेलर (kapil sharma Firangi trailer) और गाना हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। कपिल की मुवी फिरंगी के ट्रेलर को लोग काफी पंसद भी कर रहे है। और इसमें कपिल का काम देखकर लग रहा है कि वे केवल छोटे पर्दे पर काॅमेडी शो के लिए ही नही बने है। बल्कि उनके एक मुवी स्टार बनने की भी क्षमता है। इस मुवी ट्रेलर में कपिल हालकि काॅमेडी करते भी नजर आ रहे है। लेकिन पर्दे पर उनकी मासुमियत और अभिनय की भी चारो और तारीफ हो रही है। आपको बता दे कि यह मुवी आजादी के पहले के समय को आधार मानकर बनाई गई है। इसमें कपिल शर्मा एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे है। जो अग्रेजो से नफरत नही करता। बल्कि उन्हे अच्छा समझता है। और अग्रेजो के यहां नौकरी करता है। फिर हालात बदलते है और यह शख्स लोगो के निशाने पर आ जाता है।

यह भी देखें : प्रियंका चोपड़ा की फिर से बिकनी फोटोज में मस्ती करती दिखीं, तस्वीरों ने लगाई आग

कपिल शर्मा और उनके फैंस को इस मुवी (kapil sharma Firangi trailer) से काफी उम्मीद है। आपको बता दे कि कपिल की पहली मुवी ‘किस किस को प्यार करु‘ ने भी अच्छा कलेक्शन किया था। लेकिन फिर भी कपिल की एक्टिंग को इतना सराहा नही गया था। लेकिन इस मुवी ट्रेलर को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। उससे यह साफ लग रहा है कि यह मुवी बाॅक्स आॅफिस पर तो सफलता पायेगी ही। लेकिन इससे कपिल एक अभिनेता के रुप में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहेगे।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunil grover aka dr gulati

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *