Home > Bollywood > कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहे। सुनील को कपिल का शो छोड़े बेहद काफी समय हो चुका है। सुनील के साथ चंदन प्रभाकर ने भी शो को बॉय-बॉय बोला था। चंदन हाल ही में कपिल के शो में वापस लौट आए है। ऐसे में कपिल चाहते है कि सुनील ग्रोवर भी उनके शो में वापसी कर लें। इसके लिए कपिल ने सुनील ग्रोवर से मुलाकात भी की। नीचे देखें Kapil Sharma Live

Kapil Sharma live
Kapil Sharma live

 

मुलाकात का खुलासा स्वयं कपिल ने लाइव चैट के दौरान किया। दरअसल, कपिल शर्मा ने सोमवार को अपने वादे के दौरान लाइव आए और फैंस से बातचीत की। जब लोगों ने कपिल से सुनील ग्रोवर के शो में आने के बारे में पूछा तो जवाब में शर्मा ने कहा, सुनील मेरे भाई जैसा है। वह दोस्त है अपना। जब भी उनका दिल करे। वह जब चाहे शो में वापसी कर सकता है। मैनें उससे मुलाकात भी की है।

 

Posted by Kapil sharma on Monday, July 10, 2017

एसबीआई में एफडी पर ब्याज दर में कटौती, जानिए कितना मिलेगा रिटर्न

जब एक फैंस ने कहा कि वह स्टारडम को संभाल पाने में नाकाम रहे है, इस पर कपिल ने कहा, हर किसी की लाइफ में ऐसी चीजें होती है और मुझे लगता है कि किसी के पास भी सही जानकारी नहीं है। अगर कभी मुझे मौका मिला तो जरूर स्पष्ट करूंगा। आपको बतादें मेलबर्न से लौटते समय फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े इतना बढ़ गया था कि सुनील ने शो को अलविदा कह दिया था। सुनील के साथ चंदन प्रभाकर, सुंगधा मिश्रा एवं अली असगर ने भी शो को छोड़ दिया था।

कास्टिंग काउच का नया खुलासा: कहा, महिलाएं घर बुलाकर करती थी ऐसी गंदी बातें

हालांकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने कपिल के शो में वापसी कर ली है। आपको बतादें कपिल इन दिनों आगामी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में अपने शो के दौरान कपिल की तबीयत खराब हो गई थी। कपिल शो से पहले बेहोश हो गए थे जिसके चलते वह शाहरूख खान एवं अनुष्का शर्मा के साथ शूट नहीं कर पाए। हालांकि कुछ देर बाद कपिल फेसबुक पर लाइव आए और अपने फैंस से बातचीत की।

पैन कार्ड बनाने और इनकम टैक्स भरने के लिए ये है सरकारी फ्री मोबाइल एप

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Advice on kissing

“अपना ब्वायफ्रेंड समझकर करें एक्टर को किस”, एक्ट्रेस ने दिए ऐसे ही टिप्स, देखें वीडियो

आपने फिल्मों में हीरो—हीरोईन को आपस में लिप्स किस, फ्रेंच किस आदि करते देखा होगा। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *