Home > Bollywood > जल्द होने वाली है कपिल शर्मा की शादी, जानिएं किससे और कब कर रहे है कपिल शादी

जल्द होने वाली है कपिल शर्मा की शादी, जानिएं किससे और कब कर रहे है कपिल शादी

कपिल शर्मा आजकल काफी चर्चा का विषय बने हुए है। कभी अपने शो को लेकर तो कभी अपने ट्विट के चलते कपिल चाहे-अनचाहे सुर्खिया बटोर ही लेते है। अभी कुछ ही दिन पहले कपिल ने अपनी और अपनी गर्लफैंड गिन्नी की फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को चैका दिया था। कपिल ने इस फोटो के साथ गिन्नी के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। इस फोटो के पोस्ट होने के साथ ही कपिल की शादी (kapil sharma marriage) की चर्चा ने भी जोर पकड लिया था। सभी कायस लगा रहे थे कि कपिल जल्द ही अपनी गर्लफैंड गिन्नी के साथ प्यार के बंधन में बंध सकते है। लेकिन कपिल शर्मा ने इस बारे में चुप्पी साधे रखी। लेकिन अब खबरे आ रही है कि कपिल जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहे है।

kapil sharma marriage

यह भी देखें : इस फिल्म में है सबसे हॉट सीन, देखकर आप भी हो जायेंगे दंग, Video

खबरो के अनुसार काॅमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपने प्यार गिन्नी के साथ अगले साल जनवरी में शादी (kapil sharma marriage) कर सकते है। गिन्नी और कपिल की शादी अगले साल 18 जनवरी को होने की खबरे है। आपको बता दे कि कपिल और गिन्नी पहली बार ‘हंस बलिए‘ नाम के एक शो में साथ-साथ दिखे थे। उसके बाद दोनो के रिलेशन मे होने की खबरे भी सामने आई थी। गिन्नी अपने परिवार के साथ पंजाब के जालधंर में रहती है। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और गिन्नी काॅलेज के समय से ही दोस्त थे। दोनो को ही काॅमेडी का शौक है। कपिल शर्मा और गिन्नी की दोस्ती तकरीबन 12 साल पुरानी बताई जा रही है।

kapil sharma marriage

यह भी पढ़े : अब पीएफ पेंशन लेने के​ लिए देना होना डिजीटल जीवन प्रमाण पत्र, जानिए नये नियम

गौरतलब है कि कपिल इस समय अपने चर्चित और कामयाब शो ‘ द कपिल शर्मा शो‘ में व्यस्त है। इसके अलावा कपिल देश विदेश में कई शोज भी करते है। इन सबसे हटकर कपिल एक मुवी भी प्रोडयूस कर रहे है। इस मुवी का नाम ‘ फिरंगी‘ है। कहा जा रहा है कि इस मुवी के पूरा होते ही कपिल और गिन्नी शादी (kapil sharma marriage)  कर सकते है। वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन यह कहा ही जा सकता है कि कपिल के सितारे आजकल काफी बुलंद है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunil grover aka dr gulati

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *