Home > Bollywood > कपिल शर्मा की बुरी हालत, टैक्सी व बस में करना पड रहा है सफर, पर सच्चाई जान फैंस होगे खुश

कपिल शर्मा की बुरी हालत, टैक्सी व बस में करना पड रहा है सफर, पर सच्चाई जान फैंस होगे खुश

कपिल शर्मा का नाम भारतीय दर्शक अच्छी तरह से जानते है। कपिल शर्मा वह कलाकार है जिन्होने एक काॅमेडी शो में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लिया था। इस शो को जीतने के बाद कपिल शर्मा का नाम थोडा चर्चा में आ गया था। लेकिन कपिल शर्मा की असली पहचान सोनी टीवी पर उनके शो ‘काॅमेडी नाइट्स विद कपिल‘ से मिली। इस शो ने जबरदस्त सफलता पाई और इस शो के जरिए कपिल शर्मा घर घर में पहचाने जाने लगे। हालाकि किसी कारण से उन्हे यह शो बंद करना पडा। पर वे जल्द ही कलर्स पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ के साथ हाजिर हुए। इस शो को भी दर्शको का प्यार मिला। लेकिन किसी विवाद के चलते शो के कलाकार शो छोड कर चले गये। और यही से कपिल के बुरे वक्त की शुरुआत हो गई। कपिल का यह शो बिच में ही बंद हो गया। लेकिन अब खबरे आ रही है कि कपिल जल्द ही एक शो के जरिए वापसी करने वाले है।

kapil sharma new show

यह भी देखें : दंगल वाली फातिमा सना शेख का यह हॉट रुप देखकर फैंस हैरान, आप भी देखें ये वायरल फोटोज

दरअसल कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरे पिछले कुछ समय से वायरल है। इन तस्वीरो में कपिल शर्मा आॅटो व बस में सफर करते नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरो को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि ये कपिल शर्मा की हालत इतनी खराब हो गई है। कि उन्हे बस व टैक्सी में सफर करना पड रहा है। लेकिन आपको बता दे कि ये सब कपिल के नये शो का हिस्सा है। कपिल शर्मा जल्द ही अपना एक नया शो लेकर आने वाले है। इस शो के काॅन्सेप्ट के बारे में अभी ज्यादा तो पता नही चल पाया है। लेकिन खबरो के अनुसार यह एक टाॅक शो हो सकता है। और इस शो में दर्शको को वह सब मिलेगा जिसकी वो कपिल से उम्मीद करते है। इसी शो के प्रमोशन के लिए कुछ प्रोमोज बनाए गये है। जिनकी तस्वीरे वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े : आधार कार्ड इसलिए बन गया है इतना खास, जल्द बनवा ले वरना यह सब नही कर सकेगें आप

आपको बता दे कि कलर्स पर शो द कपिल शर्मा शो के बंद होने के बाद कपिल शर्मा के बारे में काफी कुछ गलत कहा गया। और उनकी लोकप्रियता में काफी कमी आई। शायद इसी वजह से उनकी मुवी फिरंगी को भी असफलता का स्वाद चखना पडा। लेकिन कपिल शर्मा एक बार फिर वापस आ रहे है। और उनके फैंस को उनकी वापसी का इंतजार भी है। क्योकि उनके शो लोगो को हंसने की वजह देते थे। अब जबकि यह तय हो गया है कि कपिल जल्द छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है। तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह शो उनको उनकी खोई लोकप्रियता वापस दिलवा सकेगा।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

rajasthan board exam 2018

बाहरवीं बोर्ड परीक्षा ​परिणाम 2018

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की बारहवीं कक्षा में तीन संकायो का पाठ्यक्रम पढाया जाता है। …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *