Home > App Ki News > कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाले को मिली ऐसी खुशी, शो छोडने का गम होगा दूर

कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाले को मिली ऐसी खुशी, शो छोडने का गम होगा दूर

द कपिल शर्मा शो इनदिनो अपनी काॅमेडी के चलते कम और ट्रेजडी के चलते ज्यादा चर्चा में है। कुछ दिनो से यह खबर लगातार चल रही है। कि कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने साथी कलाकार (kapil sharma show actor) सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की। इसके बाद सुनील ग्रोवर ने यह शो छोडने का फैसला कर लिया था। सुनील ग्रोवर का साथ देते हुए शो के अन्य कलाकार चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो को छोड दिया था। जिससे इस शो की टीआरपी पर भी बुरा प्रभाव पडा है। इस शो के साथ जुडे लोगो को लगातार मिल रही बुरी खबरो के बीच इस शो से जुडी एक अच्छी खबर भी आयी है।

kapil sharma show actor

यह भी पढ़े : घर बैठे कमाएं पैसा, मोबाइल से करें लाखों की कमाई, ये हैं तरीके

द कपिल शर्मा शो ने चंदू चायवाले का किरदार (kapil sharma show actor)  निभाने वाले चंदन प्रभाकर एक बेटी के पिता बन गये है। चंदन की पत्नी नंदनी ने अपनी पहली संतान के रुप में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। चंदन प्रभाकर ने यह खूशखबरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट कर लिखा कि ‘‘ क्या खूबसूरत सुबह है, अगर में शब्दो में अपनी खुशी जाहिर करता हुं तो वह एक सीमा बनाएंगे, मेरे इमोशन को एक्सप्रेस करने के लिए धन्यवाद‘‘। उन्होने अपनी एक और पोस्ट में लिखा कि ‘‘ मैं अपनी खुशी शब्दो में जाहिर करने की कोशिश कर रहा हूं, शुक्रिया नंदनी‘‘।

यह भी पढ़े : पूरी टीम को ही बना दिया मैंन आॅफ द मैच, ​जानिए कब हुआ ये अजूबा

आपको बता दे कि चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो में चंदु चायवाले की भूमिका (kapil sharma show actor) निभाते है। इस किरदार को भी इस शो में काफी पंसद किया जाता है। अपने संवादो से कपिल शर्मा की बोलती भी बंद करने वाले चंदन प्रभाकर ने कपिल के खराब व्यवहार के चलते इस शो को छोडने का मन बना लिया था। हालात यहां तक बिगडे की कपिल शर्मा को अपने शो की शूटिंग अपने साथी कलाकारो के बिना करनी पडी। जिसका इस शो की टीआपी पर भी बूरा प्रभाव पडा है।

kapil sharma show actor

image source : chandan prabhakar instagram

हालहि में यूट्यूब पर इसके नये एपिसोड को डाला गया जिसको लोगो की नकारात्मक प्रतिक्रिया झेलनी पडीं। पहले के मुकाबल काफी कम लोगो ने इस शो का वीडियो देखा और लाइक किया। खबरे यह भी आ रही है कि अब कपिल के शो में इन कलाकारो की जगह दूसरे कलाकार नजर आयेगे। अब इस शो का आगे क्या होगा यह तो जल्द पता चल ही जायेगा। लेकिन फिलहाल तो चंदन प्रभाकर को उनके फैंस इस मुबारक घडी पर शुभकामनाएं ही दे रहे है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunil grover aka dr gulati

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *