Home > Bollywood > ​कपिल शर्मा का शो हुआ बंद, तो सुनील पाल ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

​कपिल शर्मा का शो हुआ बंद, तो सुनील पाल ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

टीवी का मशहुर शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ आखिरकार बंद हो ही गया। कपिल के साथ साथ उनके लाखो चाहने वालो के लिए भी यह दिल तोड देने वाला पल था। लेकिन शायद कपिल की किस्मत मे यही लिखा था। इस शो के बंद होने से जितना दुख कपिल शर्मा और उनके शो के चाहने वालो को हो रहा है। उतना ही दुख अच्छी काॅमेडी पंसद करने वाले कई सेलिबिट्रीज को भी हो रहा है। ऐसे ही एक शख्स है सुनील पाल। सुनील पाल (kapil sharma show close sunil pal) ने कपिल शर्मा के शो के बंद होने के दुख में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुनील पाल ने बडे ही दुख भरे शब्दो में इस शो के बंद होने का गम बंया किया है।

kapil sharma show close sunil pal

यह भी देखें : यह बॉलीवुड एक्ट्रेस खुलेआम दे रही सैक्स का न्यौता, दखिंए इस वीडियो में

सुनील पाल ने अपने इस वीडियो (kapil sharma show close sunil pal) के जरिए कपिल का शो बंद होने का गम बंया ही नही किया बल्कि इस बात के लिए कपिल और सुनील ग्रोवर को भी आडे हाथो लिया है। अपने दुख का बंया करते हुए सुनील पाल ने सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि अब तो आप दोनो खुश है। आप दोनो के ही मन को अब तो शांति मिल गई होगी। इस वीडियो मे सुनील पाल कहते नजर आ रहे है । कि मैने पहले ही आपसे कहा था ,कि आप दोनो को झगडा भुल कर एक हो जाना चाहिए। आप दोनो काॅमेडी के दो पहिएं हो। आप हो तो काॅमेडी भी है। लेकिन आप लोगो ने मेरी बात नही सुनी। और आपका शो बंद हो गया। इसके बाद सुनील पाल ने बेकार और अश्लील काॅमेडी करने वालो पर निशाना सांधते हुए कहा कि अब काॅमेडी की कमान ऐसे लोगो के हाथ में आ गई है।

kapil sharma show close sunil pal

यह भी पढ़े : ये है बांग्लादेश का शाहरुख खान, इनकी दिवानो में लड़कियां और क्रिकेटर

आपको बता दे कि जिस समय कपिल शर्मा का शो काफी लोकप्रिय था। उसी सयम एक यात्रा के दौरान उनकी अपने सह कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी। उस समय कपिल नशे मे बताये जा रहे थे। उसके बाद सुनील और कई अन्य कलाकारो ने यह शो छोड दिया था। सुनील ग्रोवर के शो से चले जाने का इस शो पर बुरा असर पडा । उस सयम भी सुनील पाल (kapil sharma show close sunil pal) ने एक वीडियो पोस्ट कर इन दोनो को झगडा भुला कर एक होने की सलाह दी थी। लेकिन इन दोनो का झगडा नही सुलझा। जिसका परिणाम यह हुआ कि इस शो को बंद करना पडा।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *