Home > Bollywood > कपिल शर्मा का शो छोड सकते है ​नवजोत सिंह सिद्दू, जाने इसकी वजह

कपिल शर्मा का शो छोड सकते है ​नवजोत सिंह सिद्दू, जाने इसकी वजह

टीवी के मशहुर शो ‘‘दे कपिल शर्मा शो‘‘ के लिए मुसीबते कम होने का नाम ही नही ले रही है। अभी कपिल शर्मा और उनकी टीम के अहम सदस्य सुनील ग्रोवर के बीच लडाई की खबरे चल रही है। इन खबरो के अनुसार कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट तक की है। और इससे दुखी होकर सुनील ग्रोवर ने शो छोडने का फैसला कर लिया है। इसके बाद यह भी खबरे आई की सुनील ग्रोवर के समर्थन में अली असगर और चंदन ने भी शो को छोड दिया है। अभी यह तूफान थमा ही नही था कि कपिल शर्मा के लिए एक और बडी बूरी खबर आ रही है। इस खबर के अनुसार शो की जान नवजोत सिंह सिद्दू (kapil sharma show navjot singh sidhu) भी इस शो को छोड सकते है।

kapil sharma show navjot singh sidhu

image : navjot singh sidhu instagram

यह भी पढ़े : कैसी भी हो मुसीबत, यह करेगा आपकी मदद, जाने इसके बारे में

गौरतलब है पंजाब में हालहि में चूनाव संपन्न हुए है। इन चुनावो में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई है। और नवजोत सिंह सिद्दू भी इस सरकार का हिस्सा बन रहे है। पंजाब सरकार में नवजोत सिद्दू कैबिनेट मंत्री का पद संभाल रहे है। लेकिन मंत्री पद संभालते ही नवजोत सिंह सिद्दू  के द कपिल शर्मा शो (kapil sharma show navjot singh sidhu)  का हिस्सा बने रहने पर संकट आ गया है। पंजाब सरकार में विपक्षी पार्टीयो ने नवजोत सिंह सिद्दू के मंत्री रहते हुए भी काॅमेडी शो में बने रहने पर आपत्ति जताई है। इस मामला उठाये जाने के बाद इस मामले ने काफी तूल पकड लिया है। बताया जा रहा है कि पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री ने इस मामले पर कानूनी राॅय मांगी है कि क्या कोई मंत्री पद पर रहते हुए टीवी शो का हिस्सा बना रह सकता है या नही।

kapil sharma show navjot singh sidhu

यह भी देखें : ट्रेन से टकराया ट्रक: ड्राइवर ने सलमान खान की तरह लगाई छलांग, देखें वीडियो

दूसरी तरफ नवजोत सिंह सिद्दू  ने इस शो (kapil sharma show navjot singh sidhu) को छोडने से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उनके पास कोई कारोबार नही है। और यह टीवी शो कोई लाभ का पद भी नही है। ऐसे में वे इस शो का हिस्सा बने रहेगे। सिद्दू  का कहना है कि वे इस शो के जरिए ही अपनी जीविका चला रहे है। और यह शो उनकी जिम्मेदारियों के आडे नही आएगा। वे अपनी जिम्मेदारी बखुबी निभा रहे है। तो लोगो को उनके काम से कोई तकलीफ नही होनी चाहिए। अब यह तो जल्द पता चल ही जाएगा कि नवजोत कपिल के शो का हिस्सा बने रहते है या नही। लेकिन यदि उनको यह शो छोडना पडता है तो यह कपिल शर्मा के लिए बडी तकलीफ वाली खबर बन सकती है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunil grover aka dr gulati

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *