Home > Bollywood > अब​ सिद्धू हुए कपिल से नाराज, अर्चना पूरण सिंह ने शो से जुडने पर दिया ऐसा बयान

अब​ सिद्धू हुए कपिल से नाराज, अर्चना पूरण सिंह ने शो से जुडने पर दिया ऐसा बयान

काॅमेडी किंग कपिल शर्मा का वक्त खराब चल रहा है या फिर वे जानबुझ कर अपने लिए मुसीबत ला रहे है यह कहा नही जा सकता। इन दिनों कपिल शर्मा लगातार विवादो में घीरे हुए है। पहले अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ झगडा। इस झगडे की वजह से सुनील ग्रोवर और अन्य कलाकार कपिल का शो छोड कर चले गये थे। जिसके चलते कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिरती गई। खबरे तो यहां तक आई कि कपिल का शो बंद होने वाला है। लेकिन ऐसा हुआ नही। अब कपिल शर्मा के साथ जुडी यह बुरी खबर भी सुनने में आ रही है कि उनका हमेशा साथ देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (kapil sharma show navjot singh) भी कपिल शर्मा से नाराज हो गये है।

kapil sharma show navjot singh

यह भी पढ़े : ना रखें कैश ना ही एटीएम कार्ड, अब आधार कार्ड से होगा पेमेंट

खबरो के अनुसार यह वाकंया नवजोत सिंह सिद्धू (kapil sharma show navjot singh) की तबीयत खराब होने के चलते हुआ। नवजोत सिंह सिद्धू की खराब तबीयत के चलते वे कपिल शर्मा शो की शूटिंग में भाग नही ले पा रहे थे। ऐसे में उनकी खाली कुर्सी को भरने के लिए कपिल और शो के निर्माताओं ने अर्चना पूरण सिंह को बुलाने का फैसला किया। बस इसी बात से नवजोत सिंह सिद्धू नाराज हो गये। खबरे तो यहां तक आई कि नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बात से नाराज होकर कपिल शर्मा को फोन पर काफी डांटा। कपिल के लाख समझाने पर भी नवजोत सिंह सिद्धू कपिल से काफी नाराज बताए जा रहे है। दूसरी तरफ यह भी खबरे आ रही है कि कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू के झगडे को मीडिया में कुछ ज्यादा ही उछाला जा रहा है। अर्चना पूरण सिंह को नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नही बुलाया गया है।

यह भी देखें : पूनम पांडे ने फिर मचाई सनसनी, शेयर की हॉट फोटोज

खबरो के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू (kapil sharma show navjot singh) की खराब तबियत के चलते अर्चना पूरण सिंह को केवल कुछ ही ऐपिसोड के लिए गेस्ट के रुप में बुलाया गया है। वे सिद्धू को हटा कर शो का हिस्सा नही बन रही है। जैसे ही नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत ठीक हो जायेगी। वे वापस अपने सिहासंन पर विराजमान हो जायेगे। आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरण सिंह दोनो ही अपने ठहाको के लिए मशहुर है। ऐसे में यदि सिद्धू की जगह कोई ले सकता है तो वह अर्चना ही है। लेकिन कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू के पूराने साथ के चलते ऐसा माना जा रहा है कि सिद्धू जल्द ही शो पर वापसी कर सकते है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *