Home > Bollywood > कपिल के शो का प्रसारण होगा अब केवल एक दिन, साथ ही शो से जुडेगे ये नये कलाकार

कपिल के शो का प्रसारण होगा अब केवल एक दिन, साथ ही शो से जुडेगे ये नये कलाकार

काॅमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ पर से संकट के बादल हटने का नाम ही नही ले रहे है। कपिल शर्मा ने शायद ही कभी ऐसा सोचा हो कि उनकी एक गलती उनपर इतनी भारी पड जाएगी। पिछले काफी दिनो से यह खबरे चर्चा में है कि कपिल शर्मा ने अपने शो के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद सुनील ने उनका शो छोड दिया है। यहा तक भी खबरे आयी की कपिल के इस व्यवहार के चलते शो के कई और कलाकारो ने भी कपिल का शो छोड दिया है। जिसके चलते कपिल को अपने शो की शूटिंग तक केंसल (kapil sharma show off air) करनी पडी। वही दूसरी तरफ यह भी खबरे चल रही थी की यह सब शो की टीआरपी बढ़ाने का तरीका है।

kapil sharma show off air

लेकिन अब खबरे आ रही है कि कपिल का शो वाकई मुश्किल में है। एक तरफ जहां शो की जान कहलाने वाले कई कलाकार इसे छोड चुके है। वही दूसरी तरफ शो की लोकप्रियता में भी भारी गिरावट आयी है। अब एक और खबर आ रही है कि कपिल का शो हफ्ते में केवल एक ही दिन (kapil sharma show off air) दिखाया जाएगा। खबरो के अनुसार इस हफ्ते कपिल का शो केवल शनिवार को दिखाया जाएगा। द कपिल शर्मा शो के बदले इस हफ्ते सानी का एक और लोकप्रिय कार्यक्रम ‘इंडियन आइडल‘ दिखाया जाएगा। इस हफ्ते इंडियन आइडल शो का फाइनल है। जिसके चलते कपिल शर्मा शो को हटाया गया है। लेकिन लोगो का मानना है कि कपिल शर्मा शो की घटती लोकप्रियता भी इसका एक कारण है। अब अगले हफ्ते इस शो को दोनो दिन दिखाया जाएगा या नही (kapil sharma show off air) इस पर फिलहाल रहस्य बना हुआ है।

kapil sharma show off air

दूसरी तरफ एक और खबर भी आ रही है। इस खबर के अनुसार ‘द कपिल शर्मा शो‘ में अब सुनील ग्रोवर के लोकप्रिय किरदार रिंकु भाभी की जगह जाॅनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली है। जैमी पहले कपिल के साथ उनकी मुवी किस किस को प्यार करु में नजर आ चुकी है। दूसरी तरफ यह भी कायस लगाये जा रहे है। कि कपिल के शो से दूसरे कई काॅमेडियन भी जूडने जा रहे है। इस शो से जूडने वाले काॅमेडियन के नामों में राजू श्रीवास्तव और कई अन्य काॅमेडियंस के नामो की भी खबरे है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

sunil grover aka dr gulati

कपिल शर्मा शो छोडने से सुनील ग्रोवर को जबरदस्त फायदा, तो कपिल की डूबी लुटिया,जानें क्या है माजरा

कपिल शर्मा और उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर की लडाई को काफी वक्त हो चुका …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *