Home > Bollywood > बंद होगा कपिल का शो, जानिएं क्यो हुआ इस सुपर स्टार का पतन

बंद होगा कपिल का शो, जानिएं क्यो हुआ इस सुपर स्टार का पतन

कपिल शर्मा उस शख्स का नाम है जिसके शो को सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय शो कहा जाता था। इसका कारण भी साफ था। किसी समय कपिल शर्मा लोगो के दिलो पर राज करते थे। उनके शो के प्रसारण के समय पर देश के लगभग हर घर में उनका ही शो देखा जाता था। कपिल शर्मा की हाजिर जवाबी और उनके साथी कलाकारो के साथ जबरदस्त काॅमेडी के चलते यह शो कभी नंबर वन हुआ करता था। और कपिल शर्मा भी इस शो के बाद बडे स्टार बन गये थे। लेकिन वक्त ने करवट ली और पहले इस शो की टीआरपी गिरती गई और अब खबर आ रही है कि उनका शो जल्द ही आॅफ एयर (kapil sharma show offair) होने वाला है। हालाकि इनकी वजह कपिल शर्मा की खराब तबियत बताई जा रही है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शो की गिरती टीआरपी इस शो के बंद होने की बडी वजह है।

kapil sharma show offair

यह भी देखें : टाइगर श्रॉप नजर आयेगें रैम्बो के रुप में, यहां देखें उनकी पहली झलक

कपिल शर्मा का बुरा वक्त तब शुरु हुआ जब उन्होने एक हवाई यात्रा के दौरान अपने सह कलाकारो के साथ झगडा कर लिया। खबरे आई थी कि कपिल ने नशे की हालत में सुनील ग्रोवर से झगडा किया और उन्हे भला बुरा कहा। इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर इस शो को छोड कर चले गये। उनके साथ ही शो के कई अन्य कलाकार भी इस शो को छोड कर चले गये। तब तक सुनील ग्रोवर इस शो का एक जरुरी हिस्सा बन चुके थे। इसलिए इनके जाने के बाद लोग कपिल के शो से दूरी बनाने लगे। साथ ही कपिल की इमेज भी खराब हो गई। जिसके चलते कभी नंबर वन रहा शो टाॅप 20 से भी बाहर हो गया। और इसके बंद (kapil sharma show offair)  होने की खबरे आने लगी।

इस झगडे और साथी कलाकारो के शो छोडने के बाद कपिल ने कई नये कलाकारो के साथ जोडी बनाने की सोची। लेकिन बात बनीनही। इस शो को पहले जैसी लोकप्रियता फिर मिल ही नही पाई। और फिर खबरे आने लगी कि कपिल शर्मा बीमार रहने लगे है। जिसके चलते उन्होने कई बार शो की शूटिंग छोडी। खबरो के अनुसार उनकी इस हरकत से बाॅलीवुड के कई बडे स्टार उनसे नाराज हो गये। हालहि में अजय देवगन भी अपनी मुवी बादशाहो की टीम के  साथ कपिल शर्मा शो पर आये। लेकिन कपिल ने शूटिंग नही कि। जिसके चलते अजय देवगन की नाराजगी की खबरे भी काफी वायरल हुई। इस बात से भी कपिल शर्मा के शो पर बुरा प्रभाव (kapil sharma show offair) पडा।

यह भी देखें : निया शर्मा की इन फोटोज को देखते रह जाएंगे आप, देखें तस्वीरें

अब यह बताया जा रहा है कि कपिल के शो को आॅफएयर (kapil sharma show offair) किया जा रहा है। इस शो की जगह फिलहाल द ड्रामा कंपनी लेगा। और जैसे ही कपिल शर्मा एकदम स्वस्थ हो जायेगे। उनके शो को वापस किसी दूसरे समय पर दिखाया जायेगा। लेकिन जानकारो का मानना है कि अब कपिल शर्मा के लिए वापसी करना काफी मुश्किल होगा। क्योकि टीवी पर पहले से ही कई काॅमेडी शो चल रहे है। जो धीरे धीरे अपनी पकड भी बना रहे है। और कई तो पहले से ही काफी लोकप्रिय भी हो गये है। ऐसे में कपिल का अगला कदम क्या होगा। यह देखना भी काफी दिलचस्प हो सकता है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *