Home > Bollywood > कपिल के फैंस के लिए खूशखबरी, जल्द लौट रहा है यह शो, जानिए कब से होगा आपके सामने

कपिल के फैंस के लिए खूशखबरी, जल्द लौट रहा है यह शो, जानिए कब से होगा आपके सामने

कपिल शर्मा का शो बंद हो चुका है। इस शो के बंद होने से कपिल के फैंस काफी दुखी है। कपिल के आम फैंस के साथ साथ कई मशहुर हस्तियां भी इस शो के बंद होने से दुखी है। हाल ही मे स्वर कोकिला लता मगेंशकर ने भी इस शो के बंद होने पर दुख व्यक्त किया था। कपिल का शो हर घर में एक खुशाी का माहौल बनाता था। किसी समय नंबर वन पर रहा यह शो धीरे धीरे अपनी चमक खोने लगा। प्रमुख कलाकारो के कपिल का साथ छोडने और कपिल शर्मा की नासाज तबियत ने इस शो का बहुत नुकसान किया । जिसकी वजह से इस शो को बंद करना पडा। लेकिन कपिल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। यह शो जल्द ही अपनी वापसी (Kapil sharma show start back ) कर सकता है। कपिल जल्द ही टीवी पर इस शो को वापस ला रहे है।

Kapil sharma show start back

एक प्रमुख वेबसाइट के अनुसार कपिल शर्मा का यह कहना है कि वे जल्द ही द कपिल शर्मा शो की शूटिंग (Kapil sharma show start back ) शूरु करने वाले है। ऐसा माना जा रहा है कि कपिल अक्टूबर के महीने से इस शो की शूटिंग दूबारा शूरु कर सकते है। इस शो के बंद होने के लिए पहले कपिल का खराब व्यवहार बताया जा रहा था। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कपिल ने नशे की हालत में अपने साथी कलाकारो के साथ झगडा किया। ऐसे में वे यह शो छोड कर चले गये। जिससे इस शो की टीआरपी और कपिल की इमेज दोनो पर ही गलत प्रभाव पडा। फिर खबरे ऐसी भी आई की कपिल शो पर आने वाले बडे स्टार्स को भी घंटो इंतजार करवा रहे है। जिसके चलते बाॅलीवुड के कई बडे स्टार कपिल से नाराज हो गये है। लेकिन कपिल ने इन सब खबरो को गलत करार दिया है।

खबरो के अनुसार इस शो को बंद नही किया गया है। बल्कि कुछ समय के लिए ब्रेक दिया गया है। कपिल शर्मा की तबियत इन दिनो खराब है। जिसके चलते उन्हे बार बार शूट केंसल करना पड रहा था। इसी वजह से उन्होने चैनल के साथ मिलकर यह फैसला किया था कि कपिल शर्मा शो को थोडे दिनो के लिए बंद कर दिया जाए। लेकिन अब वे काफी ठीक है। और इसी अक्टूबर से शो की शूटिंग जल्द ही शूरु (Kapil sharma show start back) कर सकते है। यह खबर कपिल और अच्छी काॅमेडी की चाह रखने वालो के लिए काफी राहत भरी हो सकती है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *