Home > Bollywood > बॉलीवुड मूवीज में ऐसे शूट किए जाते हैं लिप किसिंग सीन, देखें वी​डियो

बॉलीवुड मूवीज में ऐसे शूट किए जाते हैं लिप किसिंग सीन, देखें वी​डियो

एक—एक करके बॉलीवुड के सारे राज खुलने लगे हैं। पहले कॉस्टिंग काउच, फिर एनीमेटेड सीन्स और अब होंठों को बेहद करीब लाकर किए गए किसिंग सीन्स। किसिंग सीन (Kissing Scene) से लेकर बैडरूम सीन्स से फिल्मों को हाइप देने की कोशिश की जाती है। इन इंटीमेट सीन्स के दम पर पब्लिसिटी भी की जाती है।

लेकिन क्या ये सीन्स वाकई एक्टर—एक्ट्रेस के बीच रोमांस की हकीकत को बयां करते हैं। क्या वाकई हर नई मूवी में एक्ट्रेस नए—नए मेल एक्टर्स के साथ लिप किस करती है? इन सभी सवालों के कुछ हद तक जवाब देता है ये वीडियो। ये वीडियो हिन्दी और साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की एक साउथ मूवी का है।

 

वीडियो को दो भागों को जोड़कर पेश किया गया है। पहली क्लिप में वह सीन है जिसमें काजल एक्टर सूर्या को किस करने के लिए वर्चुअल शॉट देती है। दूसरी क्लिप में वह सीन है जिसमें सूर्या भी दूसरी जगह बैठकर काजल को किस करने का शॉट देते हैं। लेकिन जब दोनों को मर्ज किया जाता है तो आॅडियंश को लगता है कि दोनों पास—पास हैं और असल में एक दूसरे के होंठों को चूम रहे हैं।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *