Home > Bollywood > असली तलवार से युद्ध कर रही थी ये एक्ट्रेस, माथे पर लगे 15 टांके

असली तलवार से युद्ध कर रही थी ये एक्ट्रेस, माथे पर लगे 15 टांके

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika movie) की शूटिंग के दौरान घायल हो गई। कंगना को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। कंगना के सिर पर करीब 15 टांके आए है। अभी उन्हें कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में रखा जाएगा।

Manikarnika movie
Manikarnika Movie

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना फिल्म मणिकर्णिका की हैदराबाद में शूटिंग कर रही थी। इस दौरान कंगना एवं निहार पांड्या के बीच तलवारबाजी का सीन फिल्माया जाना था। सीन के शॉर्ट के दौरान तलवार कंगना के माथे पर जा लगी। दरअसल, निहार ने जब कंगना पर वार किया तो गलती से तलवार कंगना के सिर पर जा लगी। कंगना फिलहाल डॉक्टर्स की देखरेख में है।

डॉक्टर्स का कहना है कि अभी कुछ दिनों के लिए उन्हें हॉस्पिटल में रखा जाएगा। फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि कंगना ने खुद को इस शूट के लिए तैयार किया था। सीन के शूट के लिए बॉडी डबल को बुलाया गया था लेकिन कंगना हमशक्ल की मदद नहीं लेना चाहती थी। वह स्वयं यह सीन शूट करना चाहती थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कंगना की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उनके आई ब्रो पर चोट लगी हुई है। आपको बतादें कंगना की फिल्म मणिकर्णिका अगले साल रिलीज होने जा रही है।

आधार ऐप एंड्रायड मोबाइल पर करने से पहले जान लें ये जरूरी बातें

फिल्म कंगना के लिए बेहद अहम है। क्योंकि फिल्म की लॉन्चिंग के दौरान कंगना ने अनाउंस किया था कि वह फिलहाल किसी नए प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेगी। वह एक्टिंग से ब्रेक लेकर निर्देशन में हाथ आजमाना चाहती है। खैर, फिलहाल तो सब यही चाहते है कि कंगना जल्द से जल्द ठीक हो। आपको बतादें फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बॉयोग्राफिकल फिल्म है जिसका निर्देशन क्रिश एवं निर्माण कमल जैन ने किया है। फिल्म अगले साल 27 अप्रेल को रिलीज होगी। उम्मीद है एक बार फिर दर्शकों को कंगना दमदार अवतार देखने को मिलेगा।

बड़े एक्टर की बहू ने कहा: खाना खाने के बजाय सेक्स करना पसंद करूंगी, देखें वीडियो

जियो ने फिर से उतारा जबरदस्त प्लान, अनलिमिटेड कॉल्स और इंटरनेट के साथ, जानें पूरी स्कीम

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Kapil Sharma live

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लड़ाई पर कपिल ने खुद लाइव आकर दी सफाई

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *