Home > Cricket > इस तरह बल्लेबाजो को आउट होते देख दंग रह जायेगे आप, वीडियो वायरल होने के बाद ​अब होगी जांच

इस तरह बल्लेबाजो को आउट होते देख दंग रह जायेगे आप, वीडियो वायरल होने के बाद ​अब होगी जांच

आपने क्रिकेट मैच तो बहुत देखे होगे। और क्रिकेट मैच के दौरान आपने कभी खिलाड़ीयो को रन मारते तो कभी सस्ते में आउट होते भी देखा होगा। कभी बाॅलर व फिल्ड़र की चालाकी तो कभी अपनी ही गलती से बल्लेबाज आउट हो जाता है। कभी कभी तो खराब गेंद पर या गलत रन ढ़ग से भागने के कारण भी बल्लेबाज आउट हो जाते है। लेकिन इन सबको खेल का हिस्सा ही माना जाता है। लेकिन इस वीडियो (match fixing video)  में जो कुछ आप देखेगे उसे देखकर आप इसे खेल का हिस्सा तो बिलकुल नही मानेगे। इस मैच के दौरान जीस तरह खिलाडी आउट हो रहे है, उससे साफ नजर आ रहा है कि मामला कुछ और ही है।

match fixing video

यह भी देखें : विदेशी दुल्हनों ने भी बॉलीवुड गानों पर किया जमकर डांस, बारातियों की हुई छुट्टी, देखें वीडियो

यह मैच संयुक्त अरब अमिरात के एक प्राइवेट टी-20 लीग का है। इस मैच का यह वीडियो आजकल काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि बल्लेबाज किस तरह अपना विकेट दे रहे है। यह बल्लेबाज जीस तरह अपना विकेट दे रहे है उससे किसी भी क्रिकेट जानने वाले को आश्चर्य हो सकता है। आप इस वीडियो में देख सकते है कि बल्लेबाज किस तरह साधारण गेंदो पर भी आगे बढकर खेल रहे है। और फिर स्टंम्प आउट हो रहे है। इतना ही नही इस वीडियो (match fixing video) में साफ नजर आ रहा है कि बल्लेबाज रन बनाने की बजाय रन आउट होने का प्रयास कर रहे है। और यह केवल एक खिलाडी ही नही कर रहा। यहां तो पूरी टीम का ही यह हाल है।

यह भी देखें : अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए किस तरह जवान लड़को को फसाती है अमीर महिलाएं, देखें वीडियो

इस वीडियो (match fixing video) के वायरल होने के बाद आईसीसी ने इस सीरीज को संदिग्ध मानते हुए जांच के आदेश दिए है। आपको बता दे कि इस लीग के लिए ना तो यूएई क्रिकेट बोर्ड से अनुमती ली गई थी। और ना ही इस लीग को आईसीसी से मान्यता है। लेकिन फिर भी वीडियो के सामने आने के बाद इस आईसीसी ने इस लीग की जांच करने का फैसला लिया है। आईसीसी के एंटी करप्शन यूनिट इस लीग के मैचो की जांच करेगी। आईसीसी को यह शक है कि यह स्पाॅट फिक्सिंग का ममला हो सकता है। इस लीग में भारत, पाकिस्तान सहित कुछ और देशो के खिलाडी भी भाग ले रहे थे।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Deepika padukone video

पद्मावती विवाद के बाद सामने आया दीपिका का यह वीडियो, तंग कपडो में एक्सरसाइज का वीडियो वायरल

इन दिनो दीपिका पादुकोण की कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। दीपिका वैसे तो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *