Home > Ajab Gajab > जंगल में मिली रियल मोगली गर्ल, जानवरो की तरह करती है व्यवहार

जंगल में मिली रियल मोगली गर्ल, जानवरो की तरह करती है व्यवहार

हम सभी ने मोगली के बारे में तो जरुर सुना होगा। मोगली जंगल बुक का वह मशहुर पात्र है जिसकी परवरिश जंगल के जानवरो द्वारा की गई थी। और मोगली भी अपने आप को एक भेडिया ही मानता था। मोगली की इस कहानी पर अभी हालहि में एक मुवी भी आई थी जिसका नाम था ‘‘जंगल बुक‘‘। मोगली को आप काल्पनिक पात्र कह सकते है। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पर एक लडकी की कहानी बिलकुल मोगली (mogli girl) जैसी ही है। लोग इसे मोगली गर्ल के नाम से पुकार रहे है। पुलीस ने इस लडकी को उत्तरप्रदेश के बहराइच के जंगलो से पकडा है।

mogli girl

img source : DNA India

यह भी पढ़े : अपना मोबाइल नंबर कैसे जानें, ये हैं सभी मोबाइल सिम के यूएसएसडी कोड्स

खबरो के अनुसार जंगलो में यह लडकी (mogli girl) बंदरो के साथ रह रही थी। बंदरो के झूंड में एक सदस्य की तरह रह रही इस लडकी को सबसे पहले गांव के कुछ लकडहारों ने देखा। धीरे-धीरे यह बात सब तरफ फैल गयी। बताया जा रहा है कि जब भी गांव वालो ने इस लडकी को बंदरो के झूंड से अलग करने की कोशिश की तो यह बंदरो की तरह ही गुर्राने लगी। साथ ही सब बंदर भी इसके चारो और धेरा बना लेते थे। यह लडकी बंदरो के झूंड में नग्न ही रहती थी। तथा इसके बाल और नाखून भी बढ़े हुए थे। जब यह बात पुलीस तक पहुंची तो पुलीस ने बडी मुश्किल से इस लडकी को बंदरो के झूंड  से अगल कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

यह भी देखें : इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, देखकर उड़ जाएगे होश, कमजोर दिल वाले ना देखे यह वीडियो

मीडिया में छपी खबरो के अनुसार यह लडकी  (mogli girl) इंसानो की तरह बात नही करती । और ना ही इंसानो की तरह खाना खाती है। जब इसे खाना दिया जाता है, तो यह उसे बिखेर कर खाती है। अभी भी यह लडकी इंसानो को देख कर गुर्राती है। अस्पताल स्टाॅप और डाॅक्टर लगातार बच्ची के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए है। इस बच्ची को कोई मोगली गर्ल तो कोई जंगली गुडीया कह रहा है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

costly lemon

यहा एक नींबू की कीमत है हजारो में , जानिए क्या है ऐसा खास इस नींबू में

नींबू प्रकृति द्वारा दिया गया एक ऐसा पदार्थ है जिसमें अनेक गुण है। विशेषकर गर्मियो …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *