Home > Trends > मोक्षदा जेलखानी का सबसे हॉट और बोल्ड डांस हुआ वायरल

मोक्षदा जेलखानी का सबसे हॉट और बोल्ड डांस हुआ वायरल

Mokshada dance

मोक्षदा जेलखानी का ये अब तक का सबसे हॉट डांस वीडियो है। डांस प्लस 2 में अपने जलवे बिखेर रही मोक्षदा को इस शो की सबसे हॉट कंसिस्टेंट का खिताब खुद टीम मेंटर शक्ति भी दे चुकी हैं। दिल्ली की रहने वाली मोक्षदा जेलखानी (Mokshda Jailkhani) का ये वीडियो स्टेज पर आने से पहले का है। इसमे वह पीयूष भगत के साथ प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं।

Mokshada Jailkhani dance

यह भी देखें: डिलिवरी देने गया ये लड़का, लड़की ने कहा अकेली हूं और कर दी ये हरकत

मोक्षदा के इस डांस को देखने के लिए उनके कुछ दोस्त चारों ओर बैठे हैं। ये डांस परफोर्मेंस उनकी अब तक की सबसे हॉट परफोर्मेंस में से है। डांस प्लस 2 सीजन के सुपरजज रेमो डीसूजा, टीम मेंटर शक्ति, धर्मेश और पुनीत भी उनके डांस फार्म से खासे प्रभावित हैं। मोक्षदा को डांस में आगे बढ़ाने का श्रेय उनकी बड़ी बहन को जाता है। डांस प्लस सीजन 2 में उनकी बहन को भी स्टेज पर बुलाया जा चुका है। उनके अनुसार दोनों बहनें डांस को लेकर क्रेजी हैं। मोक्षदा मूलत: कश्मीर की रहने वाली हैं। हालांकि उनकी पढ़ाई दिल्ली में ही हुई। पीयूष भगत भी मूलत: कश्मीर के ही रहने वाले हैं।


सबसे पहले मोक्षदा जेलखानी को तान्या चमोली के बीच डांस वीडियो में देखा गया था। तान्या के इस वीडियो में मोक्षदा सपोर्ट के रूप में दिखाई देने के बावजूद सबका ध्यान अपनी ओर खीचती हैं। इसके बाद वह डांस प्लस टू में आईं और लोगों के दिलों पर छा गई।

Mokshada Jailkhani video

यह भी देखें: हॉट सीन के लिए ऐसे तैयार किया जाता है एक्ट्रेस को

Video: पहले पिता फिर बेटे ने दोस्तों संग मां के साथ किया ऐसा

ऐसे ही और वीडियो देखने के लिए लाइक करें फेसबुक पेज: IndiaKiNews

loading...

Check Also

Dance plus 2 winner

डांस प्लस सीजन 2 का विजेता, ट्राफी ले जाएगा ये डांसर

डांस प्लस सीजन 2 का विजेता, (Dance Plus 2 Winner) उपविजेता और आखिर के 3 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *