Home > Viral > Video > मां ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकडा बेटी को पकडा रंगे हाथ,फिर क्या हुआ जानिए इस वीडियो में

मां ने प्रेग्नेंसी टेस्ट करते पकडा बेटी को पकडा रंगे हाथ,फिर क्या हुआ जानिए इस वीडियो में

हमारे यहां मां बेटी का रिश्ता काफी करीब का माना जाता है। खासकर जब बेटी किसी परेशानी में होती है तो वह अपने दिल की बात मां को ही कहती है। परेशानी के अलावा बेटी के खूशी के पलो में भी मां ही उसकी सबसे अच्छी सहेली बन जाती है। चाहे बात फिर बेटी के हनीमून की ही क्यो ना हो। मां बेटी के ऐसे ही रिश्तो को बया करते कुछ वीडियो (mother doughtier video) सोशल मीडिया पर काफी सराहे जा रहे है। इन वीडियो में आप मां बेटी के रिश्ते को अलग अलग समय या स्थिति में देख सकते है। कि किस तरह एक मां अपनी बेटी के साथ हर मुद्दे पर बात कर सकती है।

mother doughtier video

यह भी देखें : भारत में पैसे कमाने वाली एक्ट्रेस ने दिखाई आंख, पीएम मोदी पर की गंदी बात, देखें वीडियो

इस पहले वीडियो (mother doughtier video) में एक बेटी बाथरुम में प्रेग्नेंसी टेस्ट कर रही है। तभी अचानक उसकी मां वहा आ जाती है। उसकी मां अच्छे मूड में है। और शाम को होने वाली पार्टी के बारे में अपनी बेटी से बात करती है। इस लडकी को घर में गूड गर्ल माना जाता है। लेकिन तभी मां की नजर बेटी के प्रेग्नेंसी टेस्ट किट पर पड जाती है, और पूरा माहौल ही बदल जाता है। बेटी को लगता है कि अब मां उसे मारेगी और ताने देगी। यहां तक की उसे लगता है कि अब उसका इस घर में रहना मुश्किल हो जायेगा। और बेटी अपनी मां से घर छोड देने को कहती है। लेकिन इसके बाद जो होता है उसकी उम्मीद शायद ही कोई मध्यम वर्गीय भारतीय कर सकता है। मां किस तरह अपनी बेटी के इस मुश्किल समय में उसके साथ व्यवहार करती है। यही इस वीडियो को वायरल बना रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा और पंसद किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : आधार कार्ड इसलिए बन गया है इतना खास, जल्द बनवा ले वरना यह सब नही कर सकेगें आप

इस दूसरे वीडियो (mother doughtier video) में भी मां बेटी की बातचीत ही है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि बेटी अभी अभी अपने हनीमून से लौटी है। मां जब अपनी बेटी से हनीमून के बारे में पूछती है तो वह उसका इस तरह से वर्णन करती है। कि सूनने वाला शायद ही समझ पाये कि किस बारे में बात हो रही है। बेटी अपने अनुभव को खाने से जोडकर बताती है। और बडे ही दिलचस्प अंदाज में मसाले भूनने और सीटी लगने की बात करती है। मां शायद उसकी बात समझ रही होती है लेकिन वह अपनी काम वाली बाई के सामने यह सब बात करना पंसद नही करती। लेकिन यह दिलचस्प बात विवाद एक समय पर औरत की ईच्छा और दब कर रहने की प्रवृति की बात पर आकर खत्म होता है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *