Home > Bollywood > शिवाय या ए दिल है मुश्किल, कौनसी फिल्म देखें इस दिवाली

शिवाय या ए दिल है मुश्किल, कौनसी फिल्म देखें इस दिवाली

इस दिवाली दर्शको को दो फिल्मो का तोहफा मिला है। करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल ‘ व अजय देवगन की ‘शिवाय’। दोनो फिल्मो के दिवाली पर टकराव को लेकर पहले से ही काफी चर्चा हो रही थी। अब दोनो फिल्मे सिनेमाघरो में आ चुकी है और दोनो ही फिल्मो को दर्शक देख भी रहे है। यदि आपको इन दोनो में से किसी एक ही फिल्म को देखना हो तो कौनसी देखे  (movie review) आप, बात करते है दोनो फिल्मो के बारे में—

ए दिल है मुश्किल

movie review
करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ साथ लिखा भी है। फिल्म समीक्षको (movie review)  के अनुसार यह एक रोमांटिक ड्रामा है जिसे खुबसुरती के साथ पर्दे पर दिखाया गया है। इस फिल्म का मुख्य आकर्षण रणवीर व अनुष्का की ऐक्टिंग व फिल्म में उनकी बांन्डिग को बताया जा रहा है। ऐश्वर्या इस फिल्म में काफी हॉट लुक में है जो इस फिल्म को और भी ज्यादा ग्लैमरर्स बनाता है। फिल्म के संगीत से लेकर इसका बेकग्राउण्ड व स्टोरी सभी बेहतरीन बताये जा रहे है। फिल्म में एकतरफा प्यार व प्यार के जज्बात को बेहतरीन ढ़ग से दिखाया गया है। इस दिवाली यह फिल्म दर्शको को पंसद आ सकती है।

शिवाय

movie review
अजय देवगन की यह फिल्म एक्शन व इमोशन्श से भरपूर है। फिल्म बाप व बेटी के रिश्ते को केन्द्र में रखकर बनायी गयी है। इस फिल्म में अजय देवगन ने हमेशा की तरह ही बेहतरीन एक्ट़िग की है। फिल्म को खुबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया में हुई है, फिल्म का एक एक दुश्य बडी सफाई के साथ फिल्माया गया है। बाप बेटी के इमोशंश के अलावा इस फिल्म के एक्शन भी दमदार है। यह फिल्म लगभग 3 घंटे की है, जो थोडी लम्बी लग सकती है। अजय देवगन ने इसे बड़े कैनवास पर बनाया है। जैसा की उनहोने वादा किया था इस फिल्म के साथ आम आदमी जरुर जुडेगा। दमदार एक्शन व इमोशंन्स के लिए अजय देवगन की शिवाय (movie review)  देखी जा सकती है।

loading...

Check Also

सुल्तान मूवी आॅनलाइन, देखें पूरी ​फिल्म

सुल्तान मूवी अब आॅनलाइन (Sultan Movie Online) भी उपलब्ध है। करीब 2 घंटे की यह …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *