Home > Bollywood > मुन्ना माइकल बॉक्स आॅफिस कलेक्शन, जानिए मंगलवार तक की कमाई

मुन्ना माइकल बॉक्स आॅफिस कलेक्शन, जानिए मंगलवार तक की कमाई

टाइगर श्राॅफए निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दकी जैसे सितारो से सजी मुवी मुन्ना माइकल इस हफ्ते रिलीज हो गई है। इस मुवी से टाइगर श्राॅप और उनके फैंस को काफी उम्मीद है। टाइगर श्राॅप और नवाजुद्दीन के दमदार अभिनय से सजी इस मुवी का इनके फैंन पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वैसे तो यह मुवी डांस पर बेस्ड मुवी है। लेकिन दर्शको को इस मुवी में एक्शन और रोमांस का तडका भी मिल रहा है। लेकिन इस मुवी के बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन कुछ और ही कहानी कह रहे है। अभी तक इस मुवी ने जबरदस्त कमाई नही की है। इस मुवी की कमाई की सुस्त रफ्तार बता रही है। कि यह मुवी बाॅक्स आॅफिस (munna michael box office collection) पर कोई बडा कमाल नही कर पायेगी। टाइगर श्राॅप की मुन्ना माइकल को उनकी पिछली कई मुवीज से कम आॅपनिंग मिली है।

munna michael box office collection

यह भी देखें : पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की बेटी के वायरल वीडियो ने मचायी सनसनी, जाने सच

इस मुवी ने शुक्रवार को 6.65 करोड की कमाई की थी।
इसके बाद शनिवार को इस मुवी ने 6.32 करोड की (munna michael box office collection)  कमाई की थी।
रविवार को इस मुवी ने कमाई ने थोडी बढौतरी करते हुए 8.70 करोड की कमाई की थी।
सोमवार को इस मुवी ने सुस्त रफ्तार के साथ केवल 3.25 करोड की कमाई की।
मंगलवार को इस मुवी ने केवल 2.65 करोड की कमाई की।

इस तरह यह मुवी मंगलवार तक 27.57 करोड की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़े : अब सलमान खोलेगें सिनेमाघर, फिल्में देखना होगा सस्ता

आपको बता दे कि टाइगर श्राॅप की बागी अपने पहले वीकेंड तक 38 करोड से ज्यादा की कमाई कर चुकी थी। इस लिहाज से देखे तो मुन्ना माइकल (munna michael box office collection)  उसके सामने कमजोर लग रही है। आपको बता दे कि इस मुवी में टाइगर श्राॅप मुन्ना की भुमिका निभा रहे है। जो एक शानदार डांसर है। लेकिन मुन्ना माइकल को नवाजुदद्ीन को डांस सिखाने का काम करना पडता है। जिन्हे डांस बिलकुल भी नही आता। कुछ इसी तरह के ताने बाने को लेकर यह मुवी बनाई गई है। लेकिन जिस हिसाब से यह मुवी कमाई कर रही है। उसे देखकर तो यह कहा जा सकता है। कि यह मुवी 100 करोड का आकंडे तक शायद ही पहुच पाये। हालाकि रिलीज से पहले ही यह मुवी काफी चर्चा में आ गई थी। और इस मुवी के कुछ गाने भी दर्शको को काफी पंसद आ रहे है। तो हो सकता है कि आने वाले वीकेंड पर यह मुवी अच्छा कलेक्शन कर जाये।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *