Home > Ajab Gajab > समुद्र के किनारे मिला रहस्यमयी विशाल समुद्री जीव, देखें इसका वायरल वीडियो

समुद्र के किनारे मिला रहस्यमयी विशाल समुद्री जीव, देखें इसका वायरल वीडियो

हमारी इस दुनिया रहस्यो से भरी है। इस पृथ्वी पर अभी तक ऐसे ऐसे रहस्य है जिनके बारे में किसी को जानकारी नही है। हमारी दुनियां ऐसे रहस्य कभी‘कभी सामने आते है। और सबको चैंका जाते है। ऐसे ही एक मामले में इंडोनेशिया के हुलंग के समुद्री तट पर एक अजीब वाकयां हुआ है। यहा पर पिछले दिनो एक विशालकायं और रहस्यमयी जीव (mystery sea creature) देखा गया है। इस जीव को देखकर वहां के स्थानीय लोग भी चैंक गये है। इस जीव की लंबाई लगभग 50 फीट बताई जा रही है। खबरो के अनुसार इस जीव के बारे मे अभी तक कोई पुख्ता जानकारी नही दी गई है।

mystery sea creature

यह भी देखें : इस गाने में एक्ट्रेस ने मर्डर की मल्लिका को भी पीछे छोड़ा

बताया जा रहा है कि इस जीव को एक 37 वर्षीय व्यक्ति ने पहली बार देखा था। जब इस व्यक्ति ने इसे दूर से देखा तो उसे दूर से देखने पर यह एक नांव की तरह लगी। लेकिन जब इस व्यक्ति ने इसे पास जाकर देखा तो उसके होश उड गये। इतना विशाल जीव (mystery sea creature) देखकर यह आदमी एकदम घबरा गया। जब इसने वहां के और स्थानीय लोगो को बुलाया और उन्होने इसे पास जाकर देखा तो पता चला की यह जीव मरा हुआ है। इस खबर के जिसने सुना वही इस विशाल और रहस्यमयी जीव को देखने के लिए चला आया। इसी बीच इंडोनेशिया के कुछ वैज्ञानिक भी इस जीव के बारे मे पता लगाने के लिए वहां आ गये।

mystery sea creature

यह भी देखें : दक्षिण भारत में मिला इंसान खाने वाला एलियन, मचा हडकम्प!

खबरो के अनुसार वैज्ञानिको ने यह संभावना जताई है कि यह मरा हुआ जीव (mystery sea creature) व्हेल मछली की किसी प्रजाती का हो सकता है। यह जीव का वजन लगभग 45 टन और लंबाई लगभग 50 फीट बताई जा रही है। यह जीव जहां मिला उसके आस पास काफी मात्रा में खून फैला हुआ था। लोग इस अजीब रहस्यमयी जीव के बारे में जानने को बैताब हो रहे थे। इस जीव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पहली बार नही है जब किसी रहस्यमयी समुद्री जीव को देखा गया है। इससे पहले भी कई ऐसे जीव देखे जा चुके है।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Badshah song kareja

बादशाह का नया गाना करे जा करे जा सोशल मीडिया पर वायरल, बोल सुन चौंके फैंस

आज के युवा रैप को काफी पंसद कर रहे है। यदि कहा जाए कि रैप …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *