Home > Bollywood > नच बलिए 8 में ‘रोमांस वाले डांस’ का तड़का लगाएंगे युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल

नच बलिए 8 में ‘रोमांस वाले डांस’ का तड़का लगाएंगे युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल

मुंबई। डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन-8 को लेकर दर्शक बेहद एक्साइटेड है। ऑडियंश को अपने फेवरेट स्टार्स के ‘रोमांस वाले डांस’ का इंतजार है। इसी बीच दर्शकों के लिए खुशखबरी हैं। खबर है कि ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ शो में रोमांस वाले डांस तड़का लगाने जा रहे है। सूत्रों की मानें तो शो में युवराज व उनकी पत्नी हेजल की वाइल्ड कार्ड एंट्री (Nach Baliye 8 contestants) होगी।

Nach Baliye 8 contestants
Nach Baliye 8 contestants

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, चैनल के निर्माता युवी को शो में देखना चाहते है। ऐसे में उन्होंने इस जोड़ी को वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अप्रोच किया है। वहीं अगले दो महीनों के लिए युवराज आईपीएल में बिजी होंगे। ऐसे में कहा जा रहा है कि आईपीएल खत्म होने के बाद युवी पत्नी हेजल के साथ शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। हालांकि यह भी खबरें है कि यदि चैंपियंस ट्रॉफी के युवी का इंडियन टीम में सलेक्शन हो जाता है तो उनके शो में नजर आने के चांसेज कम हो जाते है।

नच बलिए सीजन 8 का प्रोमो, डांस करते दिखा ये नया जोड़ा

आपको बतादें युवराज डांस के बेहद शौकीन है। वहीं उनकी पत्नी हेजल कीच एक्ट्रेस रही है। दोनों ने अपनी शादी के संगीत एवं रिसेप्शन में जमकर डांस किया था। ऐसे में उम्मीद है की यह जोड़ी शो में जरूर नजर आएगी। खैर, यह तो वक्त बताएगा कि दर्शकों को अपने चहेते किक्रेटर युवी का रोमांस वाला डांस देखने को मिलता है या नहीं। गौरतलब है कि युवराज सिंह एवं हेजल कीच पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधे है।

नच बलिए-8 को जज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, ‘ये’ जोडियां लेंगी हिस्सा

उल्लेखनीय है कि हाल ही में शो के प्रोमो टीवी पर खूब देखने को मिल रहे है। शो में दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आएंगी। वहीं कॉमेडियन भारती भी अपने पार्टनर हर्ष लिंभाचिया के साथ शो में ठुमके लगाएगी। इनके अलावा सानाया ईरानी-मोहित सहगल, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा-विक्रांत सिंह राजपूत, दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, आशका गोराडिया-ब्रेंट ग्लोवल भी शो में धमाल मचाएंगे।

Don't miss out on all the mad fun & dance tomorrow night 8 pm, ZeeTv #YaaronKiBaraat @riteishd @harbhajan3

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

नच बलिए सीजन 8 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी एवं कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जज करेंगे। बताया जा रहा है बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस सीजन के ओपनिंग एपिसोड को होस्ट करेंगे।

loading...

About Dimpy Sharma

डिम्पी शर्मा को शुरू से ही मीडिया इंडस्ट्री में जाने का चाव था, हालांकि केवल शौकिया तौर पर। डिम्पी डॉक्टर बनना चाहती थी,लेकिन ऐसा वह कर नहीं पाई और उनका रूझान फिर से मीडिया की ओर हो गया। डिम्पी को लेखन के अलावा, मूवीज, क्रिकेट, डेकोरेशन, बुक रि​डिंग और शेरो—ओ—शायरी का शौक है। खाली समय में वह फेसबुक पर चैटिंग और व्हाट्सएप पर वीडियो देखना पसंद करती है।

Check Also

Indian cricketer fees

क्रिकेट खिलाड़ियों की फीस में तगड़ा इजाफा, जानें किसे एक मैच की मिलेगी कितनी फीस

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के खिलाडि़यों का सालाना क्रिकेट …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *