X

पोल डांस में जैकलीन से भी आगे निकली नेहा पेंडसे, पहली बार दिखी कम कपड़ों में, देखें वीडियो

मुंबई। महिला बॉस और पुरुष कर्मचारी की मीठी नोंकझोंक और छेड़खानी वाले कॉमेडी सीरियल मे आई कम इन मैडम की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे एक ऐसे अवतार में नजर आई हैं कि आप यकीन नहीं करेंगे। मे आई कम इन मैडम की नेहा की मिस्टर साजन से प्यार भरी छेड़खानी और दोनों के एक—दूसरे के खवाबों में आने वाले लव सीन्स भी इस ताजा वीडियो के सामने फीके पड़ते हैं। हाल ही में नेहा पेंडसे ने पोल डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के नेहा पेंडसे की फोटो (Nehha Pendse Photos) और वीडियो तेजी से खोजे जाने लगे हैं।

Nehha Pendse photos

 

नेहा पेंडसे का पोल डांस वीडियो इसलिए भी ज्यादा देखा जा रहा है कि अब तक नेहा ने केवल सलीके वाली मॉर्डन ड्रेस ही अपने धारावाहिकों में पहनी है।

मे आई कम इन मैडम सीरीयल में नेहा ने रेन डांस किया था। ये रेन डांस भी काफी मदहोश करने वाला था।

अब नेहा का पोल डांस उनके फैंस के लिए दीवाली गिफ्ट जैसा हो गया है। उनके प्रशंसक इस डांस को बार—बार देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

जुड़वां 2 की कमाई ने बड़ी—बड़ी फिल्मोंं को छोड़ा पीछे, एक सप्ताह में कमा लिए इतने करोड़

नेहा ने टुकड़ों में दो वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में नेहा पोल पर चढ़ने से पहले शार्ट निक्कर में टिर्विक करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वह एक प्रोफेशनल डांसर की तरह पोल पर अठखेलियां करती दिख रही हैं। दूसरे वीडियो में नेहा का शॉर्ट निक्कर नजर नहीं आता है। इसमें वे बिकनी में पोल डांस के स्टेप्स करती दिख रही हैं।

मे आई कम इन मैडम के बाद नेहा अब नए प्रोजेक्ट में लग गई हैं। जल्द ही उनके चाहने वालों को उनका नया रूप देखने को मिलेगा। आपको बता दें नेहा अक्सर फिटनेस और पोल डांस का सेशन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मराठी और हिंदी फिल्‍मों और टीवी सीरियल्‍स में नजर आने वाली नेहा काफी अच्‍छी डांसर हैं।

सुकन्या समृद्धि योजना : बेटी की शादी,पढ़ाई के लिए मिलेगा पूरा पैसा

फिल्म के लिए टॉपलेस हुई ये एक्ट्रेस, दिखाई बीच की उंगली, देखिए तस्वीरें

Sunil Grover का गाना दारु पीके गिरना हुआ वायरल,लोगो ने जोडा इसे कपिल से, देखें वीडियो

 

 

नीचे देखें नेहा पेंडसे के और आग लगाते पोल डांस वीडियोज

 

 

 

This post was last modified on अक्टूबर 5, 2017 5:13 अपराह्न

Related Post
Leave a Comment