Home > Bollywood > अगले कुछ महीनो में बॉलीवुड देगा एक्शन और कॉमेडी की डबल डोज, ​देखिए इन मुवीज के ट्रेलर

अगले कुछ महीनो में बॉलीवुड देगा एक्शन और कॉमेडी की डबल डोज, ​देखिए इन मुवीज के ट्रेलर

आने वाले कुछ दिनो में बाॅलीवुड के दर्शक दो जबरदस्त मुवीज का मजा ले सकेगे। इन दोनो मुवीज में जबरदस्त एक्शन, रोमांस और काॅमेडी का तडका है। इस महीने जहां अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की ‘‘मुबारंका‘‘ रिलीज हो रही है। तो इसके बाद दर्शक अजय देवगन की जबरदस्त एक्शन मुवी ‘‘ बादशाहो‘‘ को भी देख पायेगे। बाॅलीवुड के दर्शक इन दोनो फिल्मो का पहले से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इन दोनो मुवीज के ट्रेलर (new Bollywood movie trailer 2017) हालही में सोशल मीडिया पर रिलीज किए गये हैं। जिन्हे काफी तारीफे मिल रही है।

new Bollywood movie trailer 2017

यह भी पढ़े : बिहार बोर्ड मैट्रीक रिजल्ट 2017 : यहां जाने रिजल्ट की कन्फर्म डेट

इस महीने दर्शक अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी और इलियाना डीक्रूज के अभिनय से सजी काॅमेडी मुवी ‘‘मुबारंका‘‘ देख सकेगे। इस मुवी में वास्तव के चाचा और भतीजा अनिल और अर्जुन कपूर मुवी में भी चाचा भतिजा के रोल में है। इस मुवी में अर्जुन कपूर दोहरी भुमिका में है। इस मुवी में अर्जुन कपूर जुडवा भाईयो का रोल कर रहे है। जिसमें एक आधुनिक है तो दूसरा सीधा सादा। इस फिल्म का ट्रेलर  (new Bollywood movie trailer 2017) देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मुवी एक जबरदस्त काॅमेडी मुवी है। अनिल कपूर इससे पहले कई काॅमेडी मुवीज में काम कर चुके है। और अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है। इस मुवी का डायरेक्शन अनीस बज्मी ने किया है। अनिल कपूर और अनीस बज्मी इससे पहले वेलकम,नो एंट्री, अंदाज आदि सफल फिल्मो में एक साथ काम कर चुके है। यह मुवी 28 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। इस मुवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

इसके बाद दर्शक अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जमवाल, इशा गुप्ता, और इलियाना डिक्रूज के अभिनय से सजी मुवी ‘‘बादशाहो‘‘ देख सकेगे। यह मुवी एक जबरदस्त एक्शन मुवी है। यह मुवी आपातकाल के आधार को लेकर बनाई गई है। इंदिरा गांधी ने जब देश में आपालकाल की घोषणा की थी। यह मुवी इस वक्त के घटनाक्रम को दर्शाती है। यह मुवी 6 ठगो की कहानी है। जो एक खतरनाक काम को अंजाम देते है। जबरदस्त एक्शन से भरी इस मुवी में दर्शक 80 के दशक के भारत को देख पायेगे। इस मुवी के ट्रेलर (new Bollywood movie trailer 2017) की शुरुआत में आपालकाल की घोषणा को ही दिखाया गया है। इसके बाद अजय देवगन की आवाज में आप सब कलाकारो का परिचय सुन सकते है। यह मुवी 1 सितंबर को रिलीज हो रही है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

Movies in August

तीन नई बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर हो रहे वायरल, आपने देखे क्या

मुंबई। बॉलीवुड में वैसे तो हर सप्ताह 3—4 फिल्में रिलीज हो जाती हैं लेकिन इस …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *