Home > Bollywood > निया शर्मा ने पद्मावत के​ विरोधियो का उडाया मजाक, ट्विट कर कहा कुछ ऐसा

निया शर्मा ने पद्मावत के​ विरोधियो का उडाया मजाक, ट्विट कर कहा कुछ ऐसा

टीवी के कलाकार निया शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती है। निया शर्मा को शायद यह पता हैए कि टीवी और बाॅलीवुड में सफल होने के लिए क्या चाहिए। तभी तो वे चर्चा मे बने रहने के लिए कुछ ना कुछ नया करती ही रहती है। कभी वे अपनी हाॅट फोटोज के लिए चर्चा बटौर लेती है। तो कभी अपने बोल्ड अंदाज के चलते निया चर्चा में रहती है। अब निया शर्मा ने फिर अपने एक बयान से सनसनी फैला दी है। इन दिनो जिस तरह पद्मावत मुवी को लेकर विवाद चल रहा है, उसे देखकर ज्यादातर लोग इसके बारे में कमेंट करने से बच रहे है। लेकिन निया शर्मा ने इस मुवी को और इसके साथ जुडे विवाद को लेकर एक ऐसा बयान (nia sharma twitt) दे दिया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

nia sharma twitt

यह भी देखें : कैसे फिल्माये जाते है मुवीज में हैरतंगेज सीन, देखें इन वीडियो को और समझें

निया शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट््वीट (nia sharma twitt) कर पद्मावत मुवी के विरोधियों का मजाक उडाया है। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा ‘‘ पता नही किस तरह लोग एक पूरे समुदाय को विरोध और दंगा करने के लिए मना लेते है, मै तो अपने दोस्तो तक को अपने साथ घूमने के लिए नही मना पाती‘‘। निया शर्मा के इस ट्वीट को लोग पद्मावत मुवी के हो रहे विवाद से जोड रहे है। आपको बता दे कि निया शर्मा इससे पहले भी कई बार बिदांस बयान देकर सुर्खीया बटोर चुकी है। निया शर्मा को वैसे भी शायद चर्चा में रहना पंसद है। और वे इसके लिए कोई ना कोई तरीका ढूढ ही लेती है। अब उन्होने विवादास्पद मुवी पद्मावत पर इस तरह बयान देकर चर्चा बटोर ली है।

निया शर्मा (nia sharma twitt) ने अभी कुछ ही समय पहले एक वेब सीरीज में अपनी महिला साथी कलाकार के साथ अंतरग दृश्य देकर भी चर्चा में आ गई थी। इस दृश्य के चलते निया शर्मा की काफी आलोचना भी हुई थी।इससे पहले भी निया कई बार अपनी बोल्ड फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर कर चुकी है। अभी कुछ ही समय पहले उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुवी थी। उनके फैंस ने उनके इस वीडियो को लेकर काफी कुछ कहा था। लेकिन निया शर्मा ने उन्हे कडा जवाब भी दिया था।

https://duta.in/mobile-pe-news-iframe.php
loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

Check Also

padmavat movie release date

पद्मावती का विरोध हुआ हिंसक, राजस्थान के नाहरगढ किले में चेतवानी के साथ लटकी मिली लाश

फिल्म पद्मावती का विरोध हर तरफ हो रहा है। कुछ राज्यो में तो इस मुवी …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *