Home > Bollywood > इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि स्टेज पर लग गई आग,मुंह बंद कर देखें वीडियो

इस लड़की ने किया ऐसा डांस कि स्टेज पर लग गई आग,मुंह बंद कर देखें वीडियो

डांस आजकल की आम जीवन शैली का महत्वपूर्ण भाग बन गया है चाहे वह शादी, पार्टी, सेरेमनी या स्कूलों का वार्षिकोत्सव हो। डांस के कई प्रकार (सालसा, ब्रेक, हीपहॉप आदि) टी.वी शोज के माध्यम से हम लोग देखते ही रहते हैं। लेकिन यहां एक लड़की ने किया ऐसा डांस कि स्टेज पर जैसे आग ही लग गई। Nora Fatehi dance video

Nora Fatehi Dance
Nora Fatehi Dance

 

500,1000 के नोट बंद होने से नही घबराएं, यहां है आपके सारे सवालों के जवाब

यह डांस नोरा फतेही ने हंसराज कॉलेज, दिल्ली में फ्रेशर पार्टी के दौरान किया है। इस डांस को देखने वालों का तांता लग गया और भीड़ उत्तेजित होकर नियंत्रण के बाहर हो गई। इस डांस को देखकर केरेबियन डांसर व सिंगर शकीरा की याद आ जाती है। इस डांस के माध्यम से नोरा में शकीरा की छवि साफ दिखाई देती है। जिस तरह से नोरा ने अपनी कमर हिलाई देखनें वाले के दिल भी हिलने गये।

 

Nora fatehi dance
Nora fatehi dance

 

500 रुपए का नया नोट जारी, इन 17 फीचर्स से करें पुराने नए में पहचान

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नोरा फतेही केरेबियन डांसर के साथ मॉडल एवं अभिनेत्री भी है इनका जन्म 06 फरवरी 1989 को हुआ था इन्होनें अपने करियर की शुरूआत तेलुगू सिनेमा में आइटम नम्बर से की थी। साथ ही कई तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है। बॉलीवुड में भी बहुत सी फिल्मों (Roar: Tigers of the Sundarbans, Crazy Cukkad Family, Temper, Mr.X, Kick 2, Sher, Loafer एवं Rocky Handsome में भी काम कर चुकी है। नोरा फतेह के कई डांस वीडियो यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखे हैं और उनको उनकी प्रतिभा के लिए लोग पसंद भी करते हैं।

इसके साथ ही कलर्स पर चल रहे टी.वी. प्रोग्राम बिग बॉस 9, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और झलक दिखलाजा में कन्टिटेन्ट उवं मेहमान की भूमिका के रूप में भाग ले चुकी है।

गौरतलब बात ये है कि इस तरह के डांस शिक्षा संस्थानों में करना क्या सही है? क्या आपके दृष्टिकोण से इस तरह के डांस शो जो भारतीय युवा पीढी के मन—मस्तिष्क पर बहुत बुरा प्रभाव डालते है। क्या इस तरह शोज विद्यास्थल पर होने चाहिए।

2000 रुपए का नोट, ऐसी है डिजाइन, ऐसे करें पहचान

loading...

Check Also

girl dance video

बंद कमरे में इन लड़कियों ने अपने फ्रेंडस के साथ, ऐसा हो गया माहौल, देखें वीडियोज

आधुनिक समय में डांस अब केवल शौक ना रहकर प्रोफेशन बन गया है। और सोशल …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *