Home > Bollywood > अक्षर कुमार का एक और धमाका, पैडमैन मूवी में इस तरह छाएंगे बॉलीवुड पर

अक्षर कुमार का एक और धमाका, पैडमैन मूवी में इस तरह छाएंगे बॉलीवुड पर

अक्षय कुमार को बाॅलीवुड का खिलाडी कहा जाता है। अक्षय कुमार बाॅलीवुड के उन चन्द एक्टर्स में से है जो हर तरह की मुवीज करने में महारत रखते है। अक्षय कुमार को आप काॅमेडी,एक्शन सहित देश भक्ति और सामाजिक मुद्दो पर बनने वाली मुवीज में भी देख सकते है। अक्षय की सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म टाॅयलेट एक प्रेम कथा को लोगो ने काफी पंसद किया था। इस मुवी ने बाॅक्स आॅफिस पर भी अच्छी सफलता प्राप्त की थी। अब अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दे पर एक और मुवी लेकर आ रहे है। इस मुवी का शीर्षक है ‘‘पैडमैन‘‘। pad man movie को एक काॅमेडी और सोशल मुवी बताया जा रहा है। इस मुवी का पहला पोस्टर हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया है।

pad man movie

image padmanthefilm#instagram

यह भी देखें : सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनाक्षी सिन्हा की हॉट तस्वीरें, मची सनसनी

pad man movie के पोस्टर को जारी करते हुए अक्षय कुमार ने इसके साथ लिखा है कि ‘‘ यह सुपरहीरो पगला है, यह 26 जनवरी को आ रहा है‘‘। इसका मतलब यह है कि यह मुवी अगले साल गणतन्त्र दिवस यानि की 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस मुवी में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भुमिकाओ में है।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हार्दिक पांडया का ​कहा आई लव यू, जानिए कौन है यह

pad man movie की एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि ‘‘ यही वह कारण है जिनकी वजह से वो पैडमैन बना‘‘। इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे भी नजर आ रही है।

इसी मुवी की एक और तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जारी की गई थी। इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर नजर आ रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘‘ हर सुपर हीरो के पिछे एक सुपर वुमन होती है‘‘। आपको बता दे कि इस मुवी में अमिताभ बच्चन भी एक विेशेष रोल कर रहे है।

यह मुवी तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगननथम के जीवन पर आधारित है। उन्हे यहां पैड मैन के नाम से जाना जाता है। इन्होने स्त्रियो के लिए सस्ते सेनेट्री पैड बनाने वाली मशीन का अविष्कार किया था। इनके इस अविष्कार के चलते इन्हे भारत सरकार द्वारा पदम श्री के सम्मान से भी नवाजा गया है। इन्ही के जीवन पर बनी यह मुवी अगले साल 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस मुवी को डायरेक्ट किया है आर बाल्की ने। आपको बता दे कि इस मुवी को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने प्रोड्यूस किया है।

loading...

About Komal Sharma

कोमल शर्मा अपने नाम की ही तरह स्वभाव से भी सरल हैं। उनकी टीम में उन्हें सॉफ्ट के नाम से जाना जाता है। कोमल ने पत्रकारिता का मास्टर कोर्स किया है। उन्होंने कई प्रतिष्ठित कंपनियों में अपनी सेवाएं दी हैं। अब इंडिया की न्यूज में आकर उन्हें संतोष महसूस होता है। कोमल को एक्शन—कॉमेडी और रोमांटिक मूवीज पसंद हैं। हैडफोन लगाकर गाना सुनना उनकी एक बड़ी कमजोरी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *